Create
Notifications

WWE WrestleMania 37 के बाद रैंडी ऑर्टन के 5 संभावित प्रतिद्वंदी 

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन
reaction-emoji
Deepak M

WWE WrestleMania 37 नाईट 2 में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) बनाम 'द फीन्ड' ब्रे वायट (Bray Wyatt) मैच काफी चर्चाओं में रहा है। उम्मीद के मुताबिक रैंडी ऑर्टन vs फीन्ड के बीच मुकाबले में एलेक्सा ब्लिस का दखल देखने को मिला।

रैंडी ऑर्टन ने भी इस मौके का फायदा उठाया और वह इस मैच को जीतने में कामयाब रहे। बहुत लोगों का मानना है कि WrestleMania 37 में ऑर्टन और वायट के बीच मैच उनके लंबे समय से चल रहे झगड़े में अंतिम मैच लगता है।

वर्तमान में, इस बात की चर्चा काफी चल रही है कि, WrestleMania 37 में 'द फीन्ड' ब्रे वायट को हराने के बाद रैंडी ऑर्टन का अगला प्रतिद्वंदी कौन होगा। चलिए जानते हैं, रैंडी ऑर्टन के अगले 5 संभावित प्रतिद्वंदियों के बारे में।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रे वायट को हराने में एलेक्सा ब्लिस का साथ दे सकते हैं

#5. पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन समोआ जो

WWE सुपरस्टार समोआ जो
WWE सुपरस्टार समोआ जो

हाल ही में WWE SmackDown के कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स ने मंडे नाईट Raw में समोआ जो की जगह ली। WWE के इस कदम के बाद कई तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं। जैसे समोआ जो निकट भविष्य में WWE के रिंग में वापसी कर सकते हैं।

WWE ने एक आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में RAW में कमेंटेटर्स को बदलने के बारे में जानकारी दी। साथ ही बदलावों की घोषणा करते हुए कहा,

समोआ जो अभी भी WWE टैलेंट रोस्टर का हिस्सा बने हुए है

अतीत में उनके इन-रिंग भविष्य के बारे में पूछे जाने पर, समोआ जो ने यह कहा था कि, वह भविष्य में रिंग में वापसी करना चाहेंगे। जिसके बाद जल्दी ही WWE में समोआ जो की वापसी की उम्मीद की जा रही है। अगर समोआ जो भविष्य में रिंग में वापसी करते हैं तो, फैंस को समोआ जो बनाम रैंडी ऑर्टन मैच देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: WrestleMania 37 के बारे में 5 बड़ी अफवाहें जो बिल्कुल गलत साबित हुई

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए

#4. पूर्व WWE NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन डेमियन प्रीस्ट

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट
WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट

WWE WrestleMania 37 नाइट वन में डेमियन प्रीस्ट को एक शानदार टैग टीम मैच में द मिज़ और जॉन मॉरिसन को हराने के लिए बेड बनी (Bad Bunny) के साथ देखा गया। बेड बनी इस मैच में अद्भुत प्रदर्शन किया था। हालांकि बेड बनी जल्द ही डेमियन प्रीस्ट का साथ छोड़ सकते हैं।

इस साल की शुरुआत में WWE NXT से मंडे नाइट RAW में जाने के बाद से, डेमियन प्रीस्ट का प्रदर्शन बहुत प्रभावशाली रहा है। डेमियन प्रीस्ट WWE NXT के साथ-साथ RAW में भी अपना प्रभाव छोड़ने में कामयाब रहे हैं।

द मिज़ और जॉन मॉरिसन को हराने के बाद डेमियन प्रीस्ट अपना ध्यान रैंडी ऑर्टन पर केन्द्रित सकते हैं। इसलिए इस बात की बहुत संभावना है कि, डेमियन प्रीस्ट रैंडी ऑर्टन केेेे अगले संभावित प्रतिद्वंदी होंगे।

#3. पूर्व WWE NXT चैंपियन कीथ ली

WWE सुपरस्टार कीथ ली
WWE सुपरस्टार कीथ ली

पूर्व WWE NXT चैंपियन कीथ ली पिछले कई महीनों से WWE टेलीविजन पर नहीं दिख रहे हैं। खबरों के मुताबिक, कीथ ली कुछ ऐसे मुद्दों से निपट रहे हैं जो उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई की मेडिकल टीम द्वारा पास करने से रोक रहे हैं।

कीथ ली बहुत जल्दी ही मंडे नाइट RAW में वापसी कर सकते हैं। अगर कीथ ली जल्द ही RAW में वापसी करते हैं तो, रैंडी ऑर्टन उनके संभावित प्रतिद्वंद्वी हो सकते हैं।

#2. पूर्व WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रिडल

WWE सुपरस्टार रिडल
WWE सुपरस्टार रिडल

WWE WrestleMania नाइट टू में रिडल शेमस के खिलाफ WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप हार गए।

एक अविश्वसनीय रूप से शारीरिक और कठोर मैच में, शेमस ने रिडल को हराकर WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती। अब यह देखने योग्य होगा कि WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप हारने के बाद WWE में रिडल का भविष्य क्या है।

खबरों के मुताबिक रिडल जल्द ही WWE रिंग में वापसी कर सकते हैं। वापसी के साथ ही मंडे नाइट RAW में रैंडी ऑर्टन उनके संभावित प्रतिद्वंद्वी हो सकते हैं।

#1. पूर्व WWE यूनिवर्सल चैम्पियनशिप ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन
WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन

WWE WrestleMania 37 नाइट वन में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल ही में प्रतिद्वंद्वी शेन मैकमोहन को चुप कराया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शेन मैकमोहन स्टील केज मैच के दौरान बुरी तरह पीटा।

शेन मैकमोहन के साथ उनके झगड़े के बाद, ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पिछले हफ्ते RAW में अपना ध्यान WWE चैंपियनशिप की ओर केंद्रित किया। ब्रॉन स्ट्रोमैन WrestleMania 37 में द फीन्ड को हरा चुके रैंडी ऑर्टन के अगले संभावित प्रतिद्वंदी हो सकते हैं।

WWE प्रशंसक भी रैंडी ऑर्टन बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन मैच को काफी पसंद करेंगे, और भविष्य में दोनों के बीच कई शानदार मैच देखने को मिल सकते हैं।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...