Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो ब्रे वायट को हराने में एलेक्सा ब्लिस का साथ दे सकते हैं 

WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस और फिन बैलर (Demon King)
WWE सुपरस्टार एलेक्सा ब्लिस और फिन बैलर (Demon King)
reaction-emoji
Deepak M

एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) और 'द फीन्ड' ब्रे वायट (Bray Wyatt) की जोड़ी WWE इतिहास के सबसे विचित्र जोड़ियों में से एक रही है। इस जोड़ी की शुरुआत SmackDown में कुछ छोटी-छोटी बातों के साथ हुई। हालाँकि, WrestleMania 37 में एलेक्सा ब्लिस ने 'द फीन्ड' ब्रे वायट को मैच में धोखा देकर सभी को चौंका दिया।

WrestleMania 37 के नाईट 2 की शुरुआत रैंडी ऑर्टन बनाम 'द फीन्ड' ब्रे वायट मैच से हुई। इसी मैच में एलेक्सा ब्लिस ने इस घटना को अंजाम देकर सभी को चौंका दिया।

इस बात की बहुत अधिक संभावनाएं नहीं हैं कि एलेक्सा ब्लिस और ब्रे वायट अचानक अपने अलग-अलग तरीके से जाएंगे। एलेक्सा ब्लिस के लिए एक और विकल्प है कि वह किसी अन्य सुपरस्टार के साथ हाथ मिलाते हुए फीन्ड का सामना करें। चलिए जानते हैं, पांच ऐसे WWE सुपरस्टार्स बारे में जिनसे एलेक्सा ब्लिस हाथ मिला सकती हैं।

यह भी पढ़ें: 5 कारणों से WWE को आगे भी WrestleMania को दो दिन का ही कराना चाहिए

#5. एलेक्सा ब्लिस WWE Raw में एलिस्टर ब्लैक को वापस लाए

2019 में जब से द फीन्ड करेक्टर की शुरुआत हुई है, तब से ही WWE यूनिवर्स द फीन्ड और एलिस्टर ब्लैक के बीच मैच देखना चाहता है। WrestleMania 36 से पहले तक एलिस्टर ब्लैक NXT काफी लोकप्रिय थे। लेकिन उसके बाद चीजें उसके लिए मुश्किल होती चली गई। ब्लैक को पिछले कई महीनों से WWE टीवी पर नहीं देखा गया है।

इसलिए इस बात की बहुत अधिक संभावनाएं हैं कि एलेक्सा ब्लिस एलिस्टर ब्लैक से हाथ मिला सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो भविष्य में एलिस्टर ब्लैक की WWE में धमाकेदार वापसी हो सकती है। एलिस्टर ब्लैक बनाम 'द फीन्ड ' ब्रे वायट के बीच एक जबरदस्त मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए

#4. ब्रे वायट के भाई बो डैलस एलेक्सा ब्लिस के साथ हाथ मिला सकते हैं

पिछले साल जब एलेक्सा ब्लिस ने ब्रे वायट/ द फीन्ड के साथ हाथ मिलाया, तो उनसे पर एक नई वायट फैमिली को सुधारने के कई कयास लगाए गए थे। बो डैलस नई वायट फैमिली में एलेक्सा ब्लिस को शामिल करने के पक्ष में थे।

बो डैलस को WWE TV में देखे हुए कई महीने हो गए हैं। फिलहाल WWE में उनकी वापसी की उम्मीदें कम ही है। लेकिन एलेक्सा ब्लिस बो डैलस के साथ हाथ मिला सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो हमें भविष्य में कई रोचक कहानियां देखने को मिल सकती है।

#3. एबिस एलेक्सा ब्लिस के नए साथी के रूप में अपना WWE डेब्यू कर सकते हैं

एलेक्सा ब्लिस और ब्रे वायट/द फीन्ड के बीच की कहानी अब तक बेहद आश्चर्यजनक रही है। यह देखना बहुत आश्चर्यजनक होगा कि आने वाले समय में WWE एलेक्सा ब्लिस और ब्रे वायट के बीच कहानी को कैसे प्रस्तुत करता है।

कई WWE प्रशंसक इस बात की उम्मीद कर रहे हैं कि एबिस एलेक्सा ब्लिस के नए साथी के रूप में अपना WWE डेब्यू कर सकते हैं। एबिस ,एलेक्सा ब्लिस के साथ टीम बनाकर 'द फीन्ड' ब्रे वायट का सामना कर सकते हैं। अगर एबिस और एलेक्सा ब्लिस भविष्य में साथ आते हैं तो WWE में कई जबरदस्त मैच देखने को मिल सकते हैं।

#2. ब्रे वायट के खिलाफ एलेक्सा ब्लिस के साथ दे सकते हैं जैफ हार्डी

एलेक्सा ब्लिस भी ब्रे वायट के पुराने दुश्मन जेफ हार्डी के साथ हाथ मिला सकती हैं। जेफ हार्डी को उनके खतरनाक किरदार विलो (Willow) की वजह से भी WWE में काफी लोकप्रियता मिली। WWE प्रशंसक भी उनके इस किरदार को काफी पसंंद करते हैं।

पिछले साल BT Sport के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, हार्डी ने अपने किरदार विलो और द फीन्ड के बीच एक संभावित मैच के बारे में चर्चा की थी।

मुझे लगता है कि विलो और द फीन्ड के बीच भविष्य में एक शानदार मैच हो सकता है। मेरा सपना है कि विलो को WWE यूनिवर्स में लाया जाए और देखें कि क्या होता है।

विलो और एलेक्सा ब्लिस ब्रे वायट को हराने की क्षमता रखने के साथ एक जबरदस्त और विनाशकारी जोड़ी साबित हो सकते हैं।

#1. फिन बैलर बदला लेने के लिए लौट सकते है, और एलेक्सा ब्लिस के साथ हाथ मिला सकते है

द फीन्ड ने WWE SummerSlam 2019 में फिन बैलर पर हमला करके अपनी पहली इन-रिंग उपस्थिति दर्ज कराई थी। बाद में दोनों के बीच एक मैच की घोषणा की गई थी। फिन बैलर ने WWE SummerSlam 2019 में द फीन्ड का सामना किया और एकतरफा हार का सामना किया।

फिन बैलर ने हाल ही में NXT TakeOver: स्टैंड एंड डेलीवर में अपनी NXT चैम्पियनशिप गंवा दी और वह जल्द ही मुख्य रोस्टर में शामिल हो सकते हैं। यह वास्तव में दिलचस्प होगा अगर वह मंडे नाइट RAW में ब्लिस के सहयोगी के रूप में लौटे। इस तरह वह एलेक्सा ब्लिस की मदद के साथ-साथ अपना बदला भी ले सकते हैं।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...