Create
Notifications

WWE WrestleMania 37 के बारे में 5 बड़ी अफवाहें जो बिल्कुल गलत साबित हुई 

WrestleMania 37 मैच के दौरान ऐज, डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस
WrestleMania 37 मैच के दौरान ऐज, डेनियल ब्रायन और रोमन रेंस
reaction-emoji
Deepak M

WWE WrestleMania 37 काफी रोचक, मनोरंजक और यादगार रहा। WrestleMania 37 का दो रातों का कार्यक्रम WWE प्रशंसकों और WWE सुपरस्टार्स के लिए काफी यादगार पल दे गया।

बियांका ब्लेयर ने WrestleMania 37 के नाईट वन में साशा बैंक्स पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही बियांका ब्लेयर SmackDown विमेंस चैंपियन बनीं। वहीं दूसरी तरफ रोमन रेंस, ऐज और डेनियल ब्रायन के बीच हुए मैच में रोमन रेंस जीतने में कामयाब रहे।

WWE WrestleMania 37 के बारे में कई अफवाहें चली आ रही थी। इनमें से कुछ सच हुई, और कुछ नहीं हुई। आइए नज़र डालते हैं ऐसी ही पांच अफवाहों पर जो WrestleMania 37 में बिल्कुल गलत साबित हुई।

यह भी पढ़ें: ट्रिपल एच का बड़ा खुलासा, बताया रिटायर होने से पहले किस WWE सुपरस्टार का सामना करना चाहते हैं

#5. बैकी लिंच WrestleMania 37 में एक विशेष सेगमेंट‌ में कर सकती हैं वापसी

WrestleMania 37 की सबसे बड़ी अफवाहों में से एक थी, ‌बैकी लिंच की वापसी। उन्होंने पिछले साल Raw में अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और दिसंबर 2020 में अपने बच्चे को जन्म दिया। WWE WrestleMania 37 से पहले Wrestling Observer Newsletter में बताया गया था कि WrestleMania 37 में ‌बैकी लिंच की वापसी संभव है।

अगर वे WrestleMania 37 में एक बेली टॉक सेगमेंट जोड़ते हैं, तो बैकी लिंच की वापसी की संभावना होगी।

बैकी लिंच खुद अपने सोशल मीडिया पर वापसी के संकेत दे रही थी। दिलचस्प बात यह है कि WrestleMania 37 की नाट 2 में एक सेगमेंट था जहां बेली ने होस्ट टाइटस ओ नील और हल्क होगन को बाधित करने का प्रयास किया था। जिसके बाद WWE फैंस बैकी लिंच की वापसी को लेकर उत्साहित हो गए। यह संभव नहीं हुआ, जिसके बाद WrestleMania 37 में बैकी लिंच की वापसी की अफवाह सिर्फ अफवाह ही साबित हुई।

यह भी पढ़ें: 5 कारणों से WWE को आगे भी WrestleMania को दो दिन का ही कराना चाहिए

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाए

#4. WrestleMania 37 मेन इवेंट में जीत के लिए सबसे पसंदीदा सुपरस्टार

WrestleMania 37 का मेन इवेंट रोमन रेंस, ऐज और डेनियल ब्रायन के शानदार प्रदर्शन के कारण उम्मीदों पर खरा उतरा। स्टोरीटेलिंग और इन-रिंग एक्शन दोनों ही मामले में, यह मैच शानदार साबित हुआ।

यह WrestleMania 37 के उन मैचों में से एक था जिसकी भविष्यवाणी करना बेहद कठिन था। हालांकि रोमन रेंस इस मैच में जीत के साथ ही अपने खिताब का बचाव करने में कामयाब रहे। हालांकि मैच से पहले काफी अफवाहें थी कि ऐज यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच जीतने के लिए संभावित पसंदीदा विकल्प थे।

WrestleMania 37 के माध्यम से WWE को नये यूनिवर्सल चैंपियन मिलने की उम्मीद की जा सकती हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि ऐज संभवतः यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच जीतेंगे।

WWE यूनिवर्स ने WrestleMania 37 में अपने खिताब का बचाव करने वाले रोमन रेन्स के बारे में मिली-जुली प्रतिक्रिया दी है।

#3. WrestleMania 37 में WWE चैंपियनशिप मैच का परिणाम

WrestleMania 37 के नाईट वन में WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपने खिताब का बचाव करने में कामयाब रहे। ड्रू मैकइंटायर को WrestleMania 37 में WWE चैंपियन माना जा रहा था। जैसा कि Wrestling Observer Newsletter में डेव मेल्टज़र द्वारा बताया गया, ड्रू मैकइंटायर WWE चैम्पियनशिप मैच के संभावित विजेता थे।

Wrestling Observer Newsletter ने कहा,

उम्मीद है कि ड्रू मैकइंटायर की जीत होगी, और दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया होगी। यही कारण है कि बॉबी लैश्ले के खिलाफ उनका मैच WrestleMania 37 की नाईट वन का पहला मैच होगा।

उनके मुताबिक बॉबी लैश्ले को WWE चैंपियन बनाए रखने का एक ही तरीका था, कि हर्ट बिज़नेस उनकी जीत में मदद करने के लिए सामने आए। हालांकि इस मैच को बॉबी लैश्ले ने अकेले दम पर ही जीत लिया।

#2. WrestleMania 37 में रैंडी ऑर्टन को हरा देंगे द फीन्ड

WrestleMania 37 के नाईट टू में रैंडी ऑर्टन बनाम द फीन्ड (ब्रे वायट) मैच आकर्षण का केंद्र रहा। इन दो Raw सुपरस्टार्स के बीच का झगड़ा हर लिहाज से विचित्र रहा है। कुछ फैंस ने इस मैच का काफी आनंद लिया, जबकि कुछ ने उसकी कहानी पर निराशा व्यक्त की।

रैंडी ऑर्टन ने ब्रे वायट यानि (द फीन्ड) को अतीत में काफी परेशान कर दिया था और माना जा रहा था कि WrestleMania 37 में उनके पास बदला लेने का सही मौका है। चीजें तब और अधिक रोमांचक हो गई जब द फीन्ड अपने WrestleMania 37 में प्रवेश के दौरान अपने मूल रूप में लौट आए। हालांकि इस मैच का रिजल्ट रैंडी ऑर्टन के पक्ष में रहा, और द फीन्ड (ब्रे वायट) को हार का सामना करना पड़ा।

#1. WrestleMania 37 में जॉन सीना के दिखने की अटकलें

2003 के बाद पहली बार था जब जॉन सीना WrestleMania में नहीं दिखाई दिए। 16-बार के वर्ल्ड चैंपियन आखिरी बार WWE के लिए पिछले साल के WrestleMania 36 में दिखाई दिए थे। जॉन सीना के फैंस उनकी WrestleMania में वापसी की उम्मीद कर रहे थे। हालाँकि, ऐसा नहीं हुआ।

इससे पहले कई रिपोर्ट में बताया गया था कि जॉन सीना के WrestleMania 37 में वापसी को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है।

इस सप्ताह के अंत में रेमंड जेम्स स्टेडियम में जॉन सीना को देखने के संबंध में चीजें अभी भी स्पष्ट नहीं हैं।

WrestleMania 37 के बारे में यह अफवाह भी सच साबित नहीं हुई। फिलहाल WWE में जॉन सीना की वापसी की उम्मीद कम ही है।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...