Create
Notifications

WWE द्वारा Randy Orton के खतरनाक मूव को बैन किए जाने के बाद क्या था उनका रिएक्शन, हुआ बड़ा खुलासा 

2007 से 2012 के बीच ऑर्टन ने इस्तेमाल किया था पंट किक
2007 से 2012 के बीच ऑर्टन ने इस्तेमाल किया था पंट किक
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj

WWE के पूर्व राइटर मैट मैकार्थी (Matt McCarthy) ने हाल ही में बताया है कि जब रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को पंट किक का इस्तेमाल करने से बैन किया गया था तो उनका रिएक्शन कैसा था। भले ही ऑर्टन द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला RKO काफी मशहूर फिनिशिंग मूव है, लेकिन पंट किक को काफी खराब माना जाता था। 2012 में ऑर्टन को इसका इस्तेमाल करने से रोक दिया गया था क्योंकि लोगों को डर था कि वह सुपरस्टार्स को कन्कशन दे सकते हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मैकार्थी ने बताया है कि क्यों WWE के लोगों ने इस मूव पर रोक लगाई थी। उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि ऑर्टन लगातार यह सवाल पूछते थे कि क्यों वह अपने विपक्षी को सिर में लात नहीं मार सकते हैं

उन्होंने बताया, ऐसा सोचा जा रहा था कि यदि वह किसी को सिर में काफी तेजी से मारते हैं तो यह हमारे लिए सही नहीं होगा। यदि वह इस पर काम करते हैं तो यह अच्छा नहीं दिखता है और हम ऐसा नहीं कर सकते हैं। यही कारण था कि रैंडी को पंट किक का इस्तेमाल करने की छूट नहीं थी। यह होने के महीनों बाद तक जब भी उन्हें कुछ नया बताया जाता था तो वह कहते थे कि मैं यह कर सकता हूं तो पंट किक क्यों नहीं?

youtube-cover

भले ही पंट किक पर बैन लगा दिया गया था, लेकिन फिर भी ऑर्टन ने इसका इस्तेमाल किया है। 2013 में उन्होंने द बिग शो को इसी मूव से हराया था। 2020 में अपने हील रन के दौरान भी उन्होंने इसका इस्तेमाल किया था।

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन के सवालों से परेशान हो गए थे मैकार्थी

Punt Kick To Big Show https://t.co/Sy3VsP7JnR

42 साल की उम्र में रैंडी ऑर्टन को WWE के सबसे अनुभवी और प्रोफेशनल रेसलर्स में से एक माना जाता है। हालांकि, यह सबको पता है कि करियर की शुरुआत में उनके साथ काम करना आसान नहीं था।

मैकार्थी ने बताया, मुझे याद है कि वह फ्लोर पर लेटे हुए थे और स्क्रिप्ट पढ़ रहे थे और मैं वहां पहुंचा। उन्होंने मुझसे कहा कि वह मेरे पिता को मारने की बात कह सकते हैं, लेकिन मैं पंट किक का इस्तेमाल नहीं कर सकता। मैंने कहा कि रैंडी मेरे पास तुम्हारे लिए कोई जवाब नहीं है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...