ट्रिपल एच ने स्टैफनी मैकमैहन के साथ शादी करने के लिए विंस मैकमैहन को किस तरह मनाया था? 

ट्रिपल एच, स्टैफनी मैकमैहन & विंस मैकमैहन
ट्रिपल एच, स्टैफनी मैकमैहन & विंस मैकमैहन

रेसलमेनिया 36 काफी नजदीक आ चुका है और यह बड़ा पीपीवी डब्लू डब्लू ई(WWE) परफॉर्मेंस सेंटर में 4 और 5 अप्रैल को होने जा रहा है। ट्रिपल एच भी इन दिनों रेसलमेनिया की तैयारियों में काफी व्यस्त हैं लेकिन उन्होंने किसी तरह समय निकालकर एरियल हेलवानी से बात की और रेसलमेनिया से जुड़े कई प्रश्नों का जवाब दिया।

यही नहीं, एरियल ने इस दौरान ट्रिपल एच से पूछा कि उन्होंने स्टैफनी मैकमैहन से शादी करने के लिए विंस मैकमैहन को किस तरह मनाया था। इसके बाद ट्रिपल एच ने इस दो दशक पुराने घटनाक्रम को याद करते हुए कहा कि डिनर करते वक्त उन्होंने विंस मैकमैहन से स्टैफनी के साथ अपनी शादी के बारे में बात की थी।

यह भी पढ़े:- WWE WrestleMania 36: ब्रॉक लैसनर बनाम ड्रू मैकइंटायर मैच के 5 संभावित अंत

"जब आप विंस मैकमैहन से मिलते हैं तो हमेशा ही यह अनोखा एहसास होता है। स्टैफनी मैकमैहन के साथ रिलेशनशिप शुरू करने के बाद जब मैं पहली बार विंस मैकमैहन के घर डिनर करने के लिए गया था तो यह मेरे लिए काफी अजीब था और विंस मेरे लिए उस पल को और भी कठिन बना रहे थे क्योंकि यह चीज उन्हें मजाकिया लग रही थी।"

ट्रिपल एच ने इसके बाद स्टैफनी मैकमैहन के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कि उनकी जोड़ी काफी अच्छी है और कोई भी ऐसी चीज नहीं है जिसे वह साथ मिलकर हासिल न कर पाए। इसके अलावा द गेम ने बताया कि स्टैफनी काफी ताकतवर है।

आपको बता दें, ट्रिपल एच ने अपना पहला रेसलमेनिया मैच द अल्टीमेट वॉरियर के खिलाफ लड़ा था और आपको बता दें, WWE लैजेंड ने दो मिनट के भीतर ही ट्रिपल एच को हरा दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं