Create

WWE में Braun Strowman की वापसी के बाद कंपनी को हुआ तगड़ा नुकसान, Raw की व्यूअरशिप आई सामने

WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने की धमाकेदार वापसी
WWE Raw में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने की धमाकेदार वापसी
reaction-emoji
Bharat kumar

Raw: WWE Clash at the Castle के बाद रॉ (Raw) का एपिसोड शानदार रहा। एक बार फिर व्यूअरशिप रेड ब्रांड की शानदार रही। एक समय था जब रेड ब्रांड की व्यूअरशिप हर हफ्ते डाउन हो रही थी लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब कंपनी बहुत अच्छा काम कर रही है। खासतौर पर जब से ट्रिपल एच ने जिम्मेदारी ली है तब से अच्छा काम शो में चल रहा है। हर हफ्ते कोई ना कोई बड़ा सरप्राइज फैंस को मिल रहा है। इसका फायदा भी कंपनी को मिल रहा है।

WWE Raw की व्यूअरशिप में इस हफ्ते देखने को मिली गिरावट

Clash at the Castle इवेंट का आयोजन यूके में किया गया था। 30 साल बाद यूके में WWE का कोई बड़ा इवेंट हुआ। इस इवेंट को देखने को लिए एरीना में करीब 62 हजार फैंस मौजूद थे। मेन इवेंट में रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर को हराकर अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिटेन किया। खास बात रही कि इस बार सोलो सिकोओ ने रोमन रेंस की मदद की।

खास इवेंट के बाद रेड ब्रांड की व्यूअरशिप थोड़ा डाउन रही लेकिन फिर भी मजबूती देखने को मिली। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप 2.05 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले तीन प्रतिशत कमी देखने को मिली लेकिन फिर भी दो मिलियन से ऊपर रहना कंपनी के लिए उपलब्धि है।

WWE Raw, Monday on USA Network (8-5pm):2,054,000 viewersP18-49 rating: 0.58#2 cable original in P18-49📊 patreon.com/wrestlenomics https://t.co/QQQFso3k0T

इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो में कई चीजें देखने को मिली। कुछ अच्छे मुकाबले हुए और खास सैगमेंट्स भी हुए। विमेंस डिवीजन ने भी अच्छा काम किया। सबसे बड़ी बात की ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस बार वापसी की। WWE ने पिछले साल उन्हें रिलीज कर दिया था। इस बार कंपनी ने उनकी वापसी करा कर फैंस को सरप्राइज दिया। एक बार फिर पुराने ही अंदाज में ब्रॉन स्ट्रोमैन नजर आए। रिंग में मौजूद सभी सुपरस्टार्स के ऊपर उन्होंने अटैक किया। मेन इवेंट में भी बॉबी लैश्ले और द मिज के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए स्टीज केज मैच हुआ। ये मैच भी बहुत शानदार रहा और अंत में लैश्ले ने अपनी चैंपियनशिप रिटेन की।

Behold the shocking moment after #WWERaw went off the air! 😱 https://t.co/KKVFmgQhPl

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...