Create

Roman Reigns की धुनाई से WWE को हुआ जबरदस्त फायदा, SmackDown की व्यूअरशिप आई सामने

WWE को इस हफ्ते SmackDown की वजह से हुआ फायदा
WWE को इस हफ्ते SmackDown की वजह से हुआ फायदा
reaction-emoji
Bharat kumar

SmackDown: WWE SmackDown का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। ये ब्लू ब्रांड का 1200वां एपिसोड था। WWE ने भी इसे हिट कराने की पूरी कोशिश की। अब इस एपिसोड की व्यूअरशिप भी सामने आ गई है। Spoiler TV ने इस एपिसोड की व्यूअरशिप के बारे में बताया है। आपको बता दें इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप 2.618 मिलियन रही। पिछले हफ्ते ये आंकड़ा 2.431 मिलियन था।

WWE SmackDown की व्यूअरशिप में इस हफ्ते आया उछाल

WWE ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में अच्छा काम किया। कंपनी के टॉप स्टार्स इस एपिसोड में नजर आए। शो की शुरूआत ही दिग्गज रोंडा राउजी ने की। अब आप सोच सकते हैं कि व्यूअरशिप बढ़ना तो लाजिमी है। शो में रोमन रेंस, मैकइंटायर, रोंडा राउजी, सैमी जेन, नटालिया जैसे सुपरस्टार्स जैसे नजर आएं। इस वजह से शो हिट हो गया और व्यूअरशिप में बढ़ोत्तरी देखने को मिली।

1200 EPISODES OF ELECTRICITY..I have the honor of a lifetime to be here tonight with @MichaelCole#SmackDown #SmackDAHN https://t.co/LL27d3R8dy

आपको ये जानकर अच्छा लगेगा कि पहले घंटे में व्यूअरशिप 2.216 मिलियन रही थी। दूसरे घंटे में उछाल आया और व्यूअरशिप बढ़कर 2.392 मिलियन पहुंच गई। खैर ब्लू ब्रांड के एपिसोड की व्यूअरशिप इस समय सही चल रही है। हालांकि कंपनी को इसमें भी ध्यान देना पड़ेगा। अगर शो अच्छे से बुक किया होता तो शायद पहले घंटे की व्यूअरशिप में उछाल आता और इससे कंपनी को फायदा होता।

Raw को इस बार व्यूअरशिप के मामले में कुछ फायदा नहीं हुआ। तीन घंटे के शो में ज्यादा कुछ देखने को नहीं मिला। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रोमन रेंस इस बार नजर आए और इसका फायदा कंपनी को मिला। शुरूआत में भी रोमन रेंस का सैगमेंट सैमी जेन के साथ हुआ था और इसका असर व्यूअरशिप में देखने को मिला। खैर WWE को इस पर थोड़ा काम करना होगा। व्यूअरशिप बढ़ाने के लिए कुछ नई स्टोरीलाइन्स पर काम करना होगा। अगर हर हफ्ते कुछ सरप्राइज फैंस को मिलेगा तो मजा आ जाएगा।

ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट में इस बार रोमन रेंस के ऊपर मैकइंटायर ने अटैक किया था। मैकइंटायर ने जबरदस्त क्लेमोर किक रोमन रेंस को दिया। इस वजह से भी दूसरे घंटे में व्यूअरशिप में उछाल देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...