Create

WrestleMania 35 में हो सकता है रोंडा राउजी और असुका का मैच

Wrestling Observer की रिपोर्ट को माने, तो रैसलमेनिया 35 में होने वाले एक संभावित मैच का खुलासा हो गया है। WWE प्लान बना रही है कि अगले साल होने वाले सबसे बड़े इवेंट के लिए रोंडा राउजी और असुका का मैच देखने को मिले। WWE वैसे तो अपने चार बड़े पीपीवी (रॉयल रंबल, रैसलमेनिया, समरस्लैम और सर्वाइवर सीरीज) के लिए बुकिंग इवेंट के एक महीने पहले करती है। इससे WWE को पूरा हाइप मिलता है और मैचों को लेकर जो अफवाहें सामने आती है, उससे फैंस में भी उत्सुकता बनी रहती है। उदाहरण के तौर पर इस साल रैसलमेनिया में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच होने वाला यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लगभग 2017 के मध्य से ही हाइप किया जा रहा है। इसके अलावा एक साल पहले ही यह अफवाह सामने आने लगी है कि रोमन रेंस ही नए यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। हाल में एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में रोमन रेंस को मिली जीत ने इस अफवाह को सही साबित कर दिया। दिग्गज रैसलिंग पत्रकार ब्रायन अल्वारेज ने रैसलिंग ऑब्जर्वर के हाल में आए एडिशन में उन्होंने कहा कि अगले साल के रैसलमेनिया में रोंडा राउजी का मैच असुका के खिलाफ हो सकता है। अभी के लिए रैसलमेनिया में असुका का मैच स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर के साथ होने वाला है और इस बात की उम्मीद की जा रही है कि वो अगले रैसलमेनिया तक एक भी मैच नहीं हारने वालीं। इसे भी पढ़ें: रोमन रेंस ने Raw में मार्शल का जबड़ा तोड़ा, पीड़ित की प्रतिक्रिया सामने आई

रोंडा राउजी के लिए भी WWE यह ही प्लान बना रही है कि वो रैसलमेनिया 35 तक एक भी मैच नहीं हारने वालीं, जिससे अगले साल होने वाले मैच को स्ट्रीक vs स्ट्रीक बनाया जा सके।
इस साल रैसलमेनिया 34 में रोंडा राउजी अपना डेब्यू मैच लड़ेंगी। वो कर्ट एंगल के साथ टीम बनाकर स्टेफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच का सामना मिक्स्ड टैग टीम मैच में होने वाला है।
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment