अगले हफ्ते Raw के लिए एक धमाकेदार मैच का ऐलान किया गया

इस हफ्ते रॉ का एपिसोड काफी शानदार रहा। कई सरप्राइज यहां देखने को मिले। टैग टीम डिवीजन में भी अच्छा काम हुआ। वाइकिंग रेडर्स ने मौजूदा टैग टीम चैंपियन स्ट्रीट प्राफिट्स को चैलेंज कर दिया। दोनों ने ये बात कही कि स्ट्रीट प्राफिट्स ने रॉ और NXT में उन्हें कभी नहीं हराया है। इसके अलावा दोनों ने बहुत कुछ स्ट्रीट प्राफिट्स को लेकर कहा।

यह भी पढ़ें:2 दिग्गजों की वापसी और मेन इवेंट में घमासान के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं का सैलाब आया

इसके बाद WWE ने इस बात को कंफर्म कर दिया कि वाइकिंग रेडर्स और स्ट्रीट प्राफिट्स का मैच अगले हफ्ते रॉ में होगा। दोनों के बीच टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मुकाबला फिलहाल नहीं होगा।

जब भी वाइकिंग रेडर्स और स्ट्रीट प्राफिट्स का रिंग में मुकाबला हुआ तब काफी कुछ नया और एंटरटेनिंग देखने को मिला है। शानदार मैच इन्होंने हमेशा दिया है। अगले हफ्ते रॉ में ये मैच इसलिए बुक किया गया है। इस बार भी जबरदस्त मैच देखने को मिलने वाला है। स्ट्रीट प्रॉफिट्स कभी वाइकिंग रेडर्स को नहीं हरा पाए है। इस समय स्ट्रीट प्रॉफिट्स चैंपियन हैं। और इसका फायदा वो जरूर उठाना चाहेंगे। हालांकि ये टैग टीम टाइटल के लिए मैच नहीं होगा। अगर अगले हफ्ते ये मैच धमाकेदार होता है तो फिर मनी इन द बैंक में टाइटल मैच इन दोनों के बीच देखने को मिल सकता है। वाइकिंग रेडर्स को यहां से पुश मिल जाएगा और वो टैग टीम टाइटल फिर मनी इन द बैंक में जीत सकते हैं।

फैंस इस मैच को देखना भी चाहते थे। क्योंकि टैग टीम डिवीजन में कुछ खास अभी हुआ नहीं है। कंपनी ने भी इस ओर ध्यान देना छोड़ दिया है। अब अगले हफ्ते इस मैच में काफी मजा आऩे वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं