WWE में Brock Lesnar की वापसी को लेकर आया अहम अपडेट, Royal Rumble 2023 में मचेगा जबरदस्त बवाल?

..
7 बार के वर्ल्ड चैंपियन हैं ब्रॉक लैसनर
WWE में साल 2023 में देखने को मिलेगा ब्रॉक लैसनर का जलवा

Brock Lesnar: WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी हमेशा ही चर्चा का विषय होती है। हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, बीस्ट और हाल ही में WWE से फायर किए गए पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) साल 2023 में होने वाले रॉयल रंबल (Royal Rumble 2023) और एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) प्रीमियम लाइव इवेंट में दिखाई दे सकते हैं।

बॉबी और ब्रॉक के बीच इस साल दो बार बहुत ही जबरदस्त मुकाबले हुए हैं, जहां दोनों एक-एक बार जीत दर्ज करने में सफल हुए हैं। ब्रॉक आखिरी बार नवंबर में सऊदी अरब में हुए Crown Jewel प्रीमियम लाइव इवेंट में इन-रिंग एक्शन में दिखे थे। उस इवेंट में बीस्ट ने रोल-अप की मदद से ऑल-माइटी को मात दी थी।

Xero News की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, दोनों पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस (ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले) अगले साल कंपनी के दो शुरुआती बड़े इवेंट में दिख सकते हैं।

"ब्रॉक और बॉबी को फिलहाल Royal Rumble and Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए बुक किया गया हैं।"

बॉबी लैश्ले, Crown Jewel में बीस्ट से मिली हार के बाद से बहुत ही आक्रामक दिखाई दे रहे हैं। उन्हें लग रहा था कि ब्रॉक ने उन्हें धोखे से हराया है। इसके बाद से ही ऑल-माइटी का हील टर्न देखने मिला था। पिछले हफ्ते Raw में हुए जबरदस्त बवाल के बाद एडम पीयर्स ने बॉबी लैश्ले को फायर कर दिया था।

WWE WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर के संभावित प्रतिद्वंदी पर रेसलिंग दिग्गज ने की बात

Wrestling News ने हाल ही में अपनी रिपोर्ट में बताया था कि WrestleMania 39 में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला मौजूदा आईसी चैंपियन गुंथर के साथ हो सकता है। रेसलिंग दिग्गज जिम कॉर्नेट ने इस बारे में कहा

"यह गुंथर के लिए मददगार रहेगा विशेषकर अगर ब्रॉक उन्हें जीतने दें। दोनों बहुत ही अलग रेसलर हैं, और दोनों की टेक्निक अलग है। WWE में ये दोनों ही ऐसे स्टार हैं जिन्हें एक-साथ काम करना चाहिए। दोनों का क्राउड पर भी अच्छा नियंत्रण है। अब यह गुंथर और लैसनर के ऊपर है कि वो क्या करते हैं।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now