WWE न्यूज़: जॉन सीना को लगी टखने की चोट को लेकर बड़ा खुलासा

Enter caption

WWE ने हाल ही में बताया गया कि जॉन सीना को पिछले हफ्ते हुए रॉ के दौरान टखने की चोट लगी। चोट की वजह से 16 बार के WWE चैंपियन जॉन सीना का रॉयल रंबल मैच में शामिल होना मुश्किल लग रहा है। अब जॉन सीना की चोट को लेकर बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आई है।

TheSportster ने डेव मैल्टजर की रिपोर्ट के हवाले से जानकारी दी है कि जॉन सीना को कोई भी चोट नहीं लगी है। रैसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर में डेव ने बताया कि पिछले हफ्ते रॉ में ड्रू मैकइंटायर, बैरन कॉर्बिन, फिन बैलर और जॉन सीना के बीच हुए फैटल 4 वे मैच में सीना चोटिल नहीं हुए बल्कि इस चोट को लेकर झूठ बोला गया है। दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक जॉन सीना को किसी फिल्म की शूटिंग करनी है, इस वजह से उन्हें रॉयल रंबल से बाहर करने का ये बहाना है।

रॉयल रंबल से पहले चोट का शिकार हुए जॉन सीना ने ट्विटर के जरिए बयान जारी किया। द फ्रैंचाइज़ प्लेयर ने लिखा, "असफलता जिंदगी का एक हिस्सा होती है। लोग कहते हैं कि चोटिल होने का कितना बेकार समय है लेकिन क्या चोटिल होने का कोई अच्छा समय भी होता है? असफलताएं दरअसल जीत का दूसरा रास्ता होती है। कभी हार ना मानें।"

जॉन सीना के फैंस इस खबर से बेहद नाराज होंगे। बहुत सारे रैसलिंग फैंस सीना को रॉयल रंबल जीतते हुए देखना चाहते थे, लेकिन अब लगभग कंफर्म है कि वो इस मैच का हिस्सा नहीं बनेंगे। माना जा रहा था कि रॉयल रंबल मैच में सीना और लार्स सुलिवन के बीच होने वाली झड़प से दोनों के बीच रैसलमेनिया मैच की नींव पड़ती लेकिन लार्स सुलिवन का डेब्यू पूरी तरह से खटाई में पड़ गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो लार्स सुलिवन अभी निजी समस्या से जूझ रहे हैं। शायद इस वजह से जॉन सीना का रॉयल रंबल मैच में आने का मतलब नहीं बनता।

Get WWE News in Hindi here