WWE Night of Champions 2023 में मिली करारी हार के बाद Roman Reigns के फ्यूचर को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया 

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
Roman Reigns को हाल ही में मिली चौंकाने वाली हार

Roman Reigns: WWE मेगास्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) अब बहुत ही लिमिटेड डेट्स पर ही प्रोग्रामिंग का हिस्सा बनते हैं। हालांकि, आने वाले कुछ समय के लिए उनके शेड्यूल में कुछ बदलाव दिख सकता है। हाल ही में आई कुछ रिपोर्ट्स में ट्राइबल चीफ के फ्यूचर शेड्यूल के बारे में अपडेट दिया गया है।

कई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि रोमन रेंस आने वाले वीकली प्रोग्रामिंग में लगातार दिख सकते हैं। यहां तक कि WWE ने Roman Reigns को खुद SummerSlam तक SmackDown के कई एपिसोड्स के लिए एडवर्टाइज किया है।

आपको बता दें कि ट्राइबल चीफ 2 जून, 16 जून और 30 जून को होने वाले ब्लू ब्रांड शो में दिखेंगे। इसके अलावा हेड ऑफ द टेबल 1 जुलाई को लंदन में होने वाले Money in the Bank प्रीमियम लाइव में भी दिख सकते हैं। इसके बाद वो 7, 21 और 28 जुलाई के SmackDown के एपिसोड में मौजूद होंगे। 8 अगस्त को होने वाले SummerSlam 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट में भी वो इन-रिंग एक्शन में दिखेंगे।

मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और उनके ग्रुप द ब्लडलाइन के मेंबर सोलो सिकोआ ने केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को टैग टाइटल्स के लिए चुनौती दी थी। मैच के बीच में द उसोज़ ने दखल देने की कोशिश की लेकिन उन्होंने गलती से सोलो को ही सुपरकिक मार दी थी। द उसोज की इस गलती से रोमन रेंस नाराज़ हो गए और दद उसोज़ और रेंस के बीच में बहुत गहमा-गहमी देखने मिली थी। इसके बाद जिमी उसो ने रेंस पर दो खतरनाक सुपरकिक मारी और जे उसो के साथ रिंग को छोड़ कर चले गए थे। यह साफ हो चुका है कि ब्लडलाइन में दरार पड़ चुकी हैं।

WWE Night of Champions में Roman Reigns ने यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में पूरे किए 1000 दिन

WWE Night of Champions में रोमन रेंस ने कंपनी के एक ऐतिहासिक मुकाम को अपने नाम कर लिया है। उन्होंने 27 मई को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 1000 दिन पूरे कर लिए हैं। उन्होंने यह चैंपियनशिप साल 2020 में हुए PayBack प्रीमियम लाइव इवेंट में ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर जीती थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now