Create

WWE Raw के बाद अपनी रिटायरमेंट की तारीख का ऐलान करने वाले दिग्गज के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया 

WWE हॉल ऑफ फेमर ने बड़ी घोषणा की है
WWE हॉल ऑफ फेमर ने बड़ी घोषणा की है

Edge: WWE दिग्गज ऐज (Edge) ने रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में अपनी संभावित रिटायरमेंट की घोषणा कर सभी को चौंका दिया था। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में उनके WWE कॉन्ट्रैक्ट डिटेल्स के बारे में बताया गया है।

Raw का हालिया एपिसोड ऐज के होमटाउन टोरंटो, कनाडा में हुआ था। अपने होमटाउन क्राउड के सामने 48 वर्षीय सुपरस्टार ने पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन डेमियन प्रीस्ट को हराया था। मैच के अंत में ऐज की पत्नी और WWE हॉल ऑफ फेमर बेथ फीनिक्स उनके साथ में नजर आईं थीं। इवेंट के बाद, रेटेड आर सुपरस्टार ने स्वीकारा कि वो अपने होमटाउन में अगले साल रिटायर हो सकते हैं।

Wrestling Observer Radio के हालिया एपिसोड में डेव मेल्टजर ने बताया कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की कंपनी के साथ डील 3 साल के लिए थी। यह संभवतः तब शुरू हुई थी जब ऐज ने 2020 में Royal Rumble इवेंट में अपनी चौंकाने वाली वापसी की थी।

"उन्होने (ऐज ) यह डील तब साइन की थी, जब वो रिंग में वापस आए थे। हां! अगर ऐज रिटायर होना चाहते हैं तब वो रिटायर हो सकते हैं।"

बता दें कि पूर्व WWE चैंपियन को 2011 में इन-रिंग एक्शन से तब रिटायर होना पड़ा, जब उन्हें गर्दन में गंभीर चोट आ गई थी। साल 2012 में ऐज को WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। लगभग 9 साल तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहने के बाद पूर्व चैंपियन ने 2020 में हुए Royal Rumble इवेंट में शानदार वापसी की थी।

WWE Clash at the Castle में मैच के लिए ऐज अपनी पत्नी के साथ बना सकते हैं जोड़ी

भले ही ऐज ने अगले साल रिटायरमेंट की संभावना जताई हो लेकिन वो अभी अपने पुराने ग्रुप द जजमेंट डे के मौजूदा मेंबर्स के साथ हिसाब बराबर कर रहे हैं। मेल्टजर ने कहा कि कार्डिफ शो में ऐज और बेथ एक साथ रिंग में दिख सकते हैं।

मेल्टजर ने अनुसार,

"आप यह सब रिंग में देख पाएंगे , यह एक बड़ा इशारा था। ऐसा लग रहा है कि वो (कंपनी ) कुछ प्लान कर रहे हैं। हो सकता है कि ऐज, रे मिस्टीरियो और बेथ फीनिक्स का मुकाबला जजमेंट डे से Clash At The Castle में हो। "

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment