WWE दिग्गज The Rock के 7 साल बाद दोबारा मैच लड़ने को लेकर आया बड़ा अपडेट, Roman Reigns से होगा ड्रीम मैच?

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं द रॉक
The Rock ने WWE SmackDown में की थी वापसी

The Rock: WWE SmackDown में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द रॉक (The Rock) ने वापसी कर सभी को हैरान कर दिया था। कुछ रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि ग्रेट वन जल्द ही इन-रिंग एक्शन करते हुए दिख सकते हैं।

पिछले साल कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि द रॉक WWE में वापसी कर ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन का हिस्सा बनते और उसके बाद उनका और रोमन रेंस का मुकाबला WrestleMania में हो सकता था। द रॉक ने हाल ही में इसकी पुष्टि की थी कि WrestleMania 39 में उनका और रोमन का मैच होना तय हो गया था।

हालांकि, मैच के परिणाम को लेकर बात आगे नहीं बढ़ी और इस प्लान को रद्द कर दिया गया था। ब्रम्हा बुल ने WrestleMania 40 में रोमन के साथ मैच की संभावना को दरकिनार नहीं किया है। कुछ बैकस्टेज खबरों के अनुसार The Rock ने ऑफ़िशियल्स के साथ स्टोरीलाइन को लेकर कुछ मीटिंग की हैं। Ringside News ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के इन-रिंग एक्शन के लिए वापसी पर नया अपडेट दिया है।

क्रिएटिव टीम के एक महत्वपूर्ण मेंबर ने बताया है कि WrestleMania 40 में द रॉक के मैच लड़ने के लिए तीन चीजें महत्वपूर्ण हैं। Royal Rumble 2015 में रोमन रेंस के बैटल रॉयल को जीतने में मदद करने वाले द रॉक ने रेंस का हाथ ऊपर उठाया था। हालांकि, यह क्राउड को पसंद नहीं आया था।

इसी वजह से द रॉक फिलाडेल्फिया में कुछ साबित करना चाहते हैं। मेंबर ने इस बात की तरफ भी इशारा किया कि द रॉक WrestleMania 40 में इसलिए भी लड़ना चाहते हैं क्योंकि वो जानते हैं कि रोमन, पॉल हेमन और ब्लडलाइन मेंबर्स के साथ यह स्टोरीलाइन बेहतरीन साबित होगी। सोर्स ने यह भी बताया कि अगले साल होने वाले WrestleMania पहली बार TKO की निगरानी में होगा।

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन The Rock ने अपना आखिरी WWE मैच कब लड़ा था?

द रॉक ने WWE में लगभग 4 साल बाद वापसी की है। इसके पहले वो साल 2019 में SmackDown के FOX प्रीमियर पर दिखे थे। वहीं उनके आखिरी मैच की बात करें तो पीपल्स चैंपियन साल 2016 में हुए WrestleMania 32 में इन-रिंग एक्शन में दिखाई दिए थे। उन्होंने मात्र 6 सेकंड में एरिक रोवन को मात दी थी।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now