WrestleMania 37 में होने वाले यूनिवर्सल और WWE चैंपियनशिप मैच का नतीजा दिग्गज ने किया लीक?

WrestleMania 37
WrestleMania 37

WWE रेसलमेनिया(WrestleMania) 37 को अब ज्यादा समय नहीं बचा है और इसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है। WWE दिग्गज हल्क होगन(Hulk Hogan) इस बार शो को होस्ट करेंगे। होगन के साथ सभी की नजरें WWE चैंपियनशिप और यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच पर रहेंगी। ऑफ्टर द बैल पॉडकास्ट में हल्क होगन ने इन दोनोें मैचों को लेकर अपने विचार प्रकट किए और उन्होंने इनका रिजल्ट भी बता दिया।

ये भी पढ़ें: WrestleMania 37 से पहले WWE में छाई गम की लहर, खबर सुनकर विंस मैकमैहन के उड़ जाएंगे होश

WWE दिग्गज हल्क होगन ने कही बड़ी बात

WWE में हल्क होगन का बहुत बड़ा नाम रहा हैं और कई चैंपियनशिप उन्होंने अपने नाम की है। हल्क होगन ने WWE चैंपियनशिप मैच में बॉबी लैश्ले का पलड़ा भारी बताया और कहा कि वो इस मैच में जीत हासिल कर लेंगे। हल्क होगन ने ये भी कहा कि अगर चीजें अच्छे से हुई तो वो मैकइंटायर के साथ जाएंगे।

बॉबी लैश्ले इस समय सभी के लिए एक रियल डील हैं। बॉबी लैश्ले का काम काफी खतरनाक है। ड्रू मैकइंटायर भी इस समय जो कर रहे हैं वो काफी शानदार है। वो इस बिजनेस को बहुत प्यार करते हैं। मैं पहले दिन से ड्रू मैकइंटायर के साथ रहा हूं और चाहता हूं कि वो यहां वो लैश्ले से आगे आएं और चीजें सभी उनके मुताबिक हो।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस ने दुनिया के सबसे बड़े UFC फाइटर और चैंपियन को मैच के लिए ललकारते हुए बुरी तरह मारने की दी धमकी

हल्क होगन ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच को लेकर भी अपनी बात रखी और कहा कि वो इस मैच में ऐज के साथ जाएंगे। ऐज, रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन के बीच इस इवेंट में ट्रिपल थ्रेट मैच होने वाला है। हल्क होगन ने कहा कि इस समय ऐज काफी भूखे नजर आ रहे हैैं। होगन ने एक बड़ी बात कही कि ऐज जिस तरह काम कर रहे हैं और नजर आ रहे हैं उन्हें ही इस मैच में जीतना चाहिए।

ये भी पढ़ें:जॉन सीना के संभावित Hall of Fame में शामिल होने और उन्हेें इंडक्ट करने वाले दिग्गज का नाम सामने आया

इस इवेंट को अब ज्यादा समय नहीं बचा है और सभी सुपरस्टार्स पीपीवी के लिए तैयार हैं। WWE ने भी मैच कार्ड पूरी तरह तैयार कर लिया है और कुछ मैच इसमें और भी जुड़ सकते हैं। यूनिवर्सल चैंपियनशिप और WWE चैंपियनशिप मैच में कुछ ना कुछ फैंस को बड़ा सरप्राइज इस बार मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं