Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

व्यंग्य: WWE इतिहास में पहली बार सिक्योरिटी गार्ड्स पिटने की बजाय लड़ाई छुड़वाकर आए

SENIOR ANALYST
हास्य
Published Oct 07, 2019
Oct 07, 2019 IST

टायसन फ्यूरी को रिंग में जाने से रोकते हुए सिक्योरिटी गार्ड्स
टायसन फ्यूरी को रिंग में जाने से रोकते हुए सिक्योरिटी गार्ड्स

पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के दौरान एक बड़ी विचित्र घटना देखने को मिली। दिग्गज प्रोफेशनल बॉक्सर टायसन फ्यूरी क्राउड के बीच बैठकर 8 मैन टैग टीम मैच का आनंद ले रहे थे, जिसमें ब्रॉन स्ट्रोमैन, द मिज़, हैवी मशीनरी ने मिलकर एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन, रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर को हराया।

मैच खत्म होने के बाद टायसन फ्यूरी गुस्से में आगबबूला होकर रिंगसाइड में आ गए। उन्हें रिंग में जाने से रोकने के लिए कई सारे सिक्योरिटी गार्ड्स आ गए। हैरानी वाली बात ये रही कि WWE सिक्योरिटी गार्ड्स ने अपना काम बखूबी किया और टायसन फ्यूरी को रिंग में जाने से रोक लिया। ये शायद WWE के सिक्योरिटी गार्ड्स द्वारा किया गया सबसे बेहतरीन काम होगा।

जरा किसी भी सैगमेंट को याद करने की कोशिश करिए, जिसमें सिक्योरिटी गार्ड्स शामिल रहे हों। हमेशा बेचारे सिक्योरिटी वालों ने हमेशा ही पिटाई खाई है, फिर चाहे पुरुष रेसलर के हाथों हो या फिर किसी महिला रेसलर के हाथों। जब भी कभी सिक्योरिटी वालों को बीच-बचाव के लिए बुलाया गया है, उन्होंने हमेशा मार ही खाई है।

सिक्योरिटी गार्ड्स का काम होता है सुरक्षा मुहैया करवाना लेकिन WWE में सिक्योरिटी गार्ड्स सिर्फ और सिर्फ पिटाई खाने के लिए रखे जाते हैं। टायसन फ्यूरी को वापिस अपनी सीट पर भेजने के बाद सिक्योरिटी वाले फूले नहीं समा रहे होंगे, उन्हें WWE में रहते हुए शायद पहली बार अपने काम पर गर्व महसूस हो रहा होगा कि उन्होंने जिस काम के लिए सिक्योरिटी गार्ड की जॉब की, उसको पूरा किया।

WWE में कई सारे सुपरस्टार्स जैसे ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स, जॉन सीना, गोल्डबर्ग, ब्रॉक लैसनर, रोंडा राउज़ी, रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस, शिंस्के नाकामुरा, ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे सुपरस्टार्स ने सिक्योरिटी गार्ड्स की पिटाई की हुई है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...