WWE न्यूज़: रोमन रेंस पर 2 बार जानलेवा हमला करने वाले इंसान का हुआ खुलासा, खुद रेंस भी हो गए हैरान

ये क्या कर दिया?
ये क्या कर दिया?

रोमन रेंस पर वार करने वाले का खुलासा हो गया है, लेकिन वो नाम आपको चौंका देगा। स्मैकडाउन के दौरान हर किसी को ये जानने में दिलचस्पी थी कि आखिरकार कौन है वो रेसलर जिसने रोमन रेंस पर वार किया। शो की शुरुआत से ही उनके नाम पर सस्पेंस था और हर कोई ये जानना चाहता था कि जिस इंसान को एरिक रोवन डेनियल ब्रायन के पास लाए थे वो कौन था।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स LIVE: 20 अगस्त, 2019

शो के खत्म होने से पहले उस चेहरे को दिखाया गया, लेकिन उस चेहरे को देखकर हम सब हैरान हो गए। वो किसी रेसलर का चेहरा नहीं था, हालांकि उस इंसान की शक्ल काफी हद तक एरिक रोवन से मिलती थी। क्या यही वजह थी कि बडी को ऐसा लगा जैसे एरिक ने रोमन रेंस पर वार किया है?

(क्या हमें दो लोग दिख रहे हैं? आपकी स्क्रीन में बाई तरफ दिख रहे शख्स ने रोमन रेंस पर वार किए हैं)

अब जबकि उस इंसान का चेहरा उजागर हो गया है जिसने रोमन पर वार किया था, ये देखना होगा कि क्या रोमन इनसे आनेवाले हफ्तों में इसको लेकर सवाल करेंगे। हम सब जानते हैं कि ये स्मैकडाउन में सबसे ज़बरदस्त कहानी है और ऐसा मुमकिन है कि कंपनी इसे आनेवाले कई हफ्तों तक आगे बढ़ाती रहे। जब स्मैकडाउन के अंतिम सैगमेंट में रेंस ने हमलावर का चेहरा देखा तो वो खुद हैरान हो गए।

क्या ऐसा मुमकिन है कि इस सब बातचीत और सवालों का अंत जाकर हो डेनियल ब्रायन पर? अगर ऐसा होता है तो कंपनी उस लड़ाई को आगे कर सकेगी जिसकी सुगबुगाहट एक लंबे समय से हो रही है। कहीं ऐसा तो नहीं कि इस सबके पीछे कोई और हो और उसके बारे में हमें आनेवाले हफ्तों में पता चले।

वैसे चाहे इसकी जानकारी क्लैश ऑफ़ चैंपियंस में मिले या अगले हफ्ते के शो में, ये एक ज़बरदस्त कहानी है और कंपनी इससे फायदा ज़रूर उठाना चाहेगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं