Create

भारतीय Superstar ने Jinder Mahal के WWE चैंपियन बनने को लेकर की बात, किया बड़ा खुलासा 

जिंदर महल ने WWE चैंपियन के रूप में काफी प्रभावित किया था
जिंदर महल ने WWE चैंपियन के रूप में काफी प्रभावित किया था

WWE का हिस्सा रह चुके भारतीय सुपरस्टार गर्व सिहरा (Gurv Sihra) ने हाल ही में WrestlingInc के मालिक राज गिरी से जिंदर महल (Jinder Mahal) के WWE चैंपियन बनने को लेकर बात की। इस दौरान बॉलीवुड बॉयज मेंबर गर्व सिहरा ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें कब पता चला था कि जिंदर महल WWE चैंपियन बनने वाले हैं। बता दें, जिंदर महल ने Backlash 2017 में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को हराकर WWE चैंपियन बनते हुए सभी को हैरान कर दिया था।

गर्व सिहरा ने बताया कि उन्हें जिंदर महल के WWE चैंपियन बनने का उस वक्त पता चला जिस दिन जिंदर महल चैंपियन बनने वाले थे। जिंदर महल के WWE चैंपियन बनने के बाद गर्व सिहरा और उनके भाई काफी लंबे समय तक जिंदर के साथ टीम का हिस्सा थे। यही नहीं, गर्व सिहरा का यह भी मानना है कि बॉलीवुड बॉयज उर्फ सिंह ब्रदर्स और जिंदर महल की जोड़ी नैचुरली फिट बैठती थी।

भारतीय सुपरस्टार गर्व सिहरा ने जिंदर महल के WWE चैंपियन बनने के बाद हुए यादगार पल के बारे में बात की

youtube-cover

जिंदर महल के WWE चैंपियन बनने के बाद उनकी चैंपियनशिप जीत का SmackDown में जश्न मनाया गया था। इस सेलिब्रेशन सैगमेंट के दौरान भारतीय राष्ट्रगान गाया गया था और सिहरा का मानना है कि WWE प्रोग्रामिंग पर भारतीय राष्ट्रगान परफॉर्म किये जाते हुए देखकर उन्हें काफी गर्व महसूस हो रहा था। गर्व सिहरा ने यह भी बताया कि इस चीज़ के लिए रिहर्सल करते वक्त भी उनके रोंगटे खड़े हो रहे थे।

बता दें, गर्व सिहरा वर्तमान समय में अपने भाई के साथ मिलकर इंडीपेंडेट सीन में बॉलीवुड बॉयज के रूप में काम कर रहे हैं। बॉलीवुड बॉयज इस शनिवार (भारत में रविवार) को Defy Wrestling में मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे। गर्व ने बताया कि वो इस रेसलिंग प्रमोशन को लाइमलाइट में आते हुए देखने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment