Create

"WWE दिग्गज Randy Orton ने मेरे माता-पिता के साथ 20 मिनट तक बात की थी" - भारतीय Superstar ने किया बड़ा खुलासा

रैंडी ऑर्टन वर्तमान समय में WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं
रैंडी ऑर्टन वर्तमान समय में WWE के सबसे लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के बारे में भारतीय सुपरस्टार्स बॉलीवुड बॉयज (Bollywood Boyz) उर्फ सिंह ब्रदर्स (Singh Brothers) ने हाल ही में बड़ा खुलासा किया है। बता दें, रैंडी ऑर्टन के WWE में 20 साल पूरे हो चुके हैं और ऑर्टन के यह उपलब्धि हासिल करने के बाद बॉलीवुड बॉयज ने ट्विटर के जरिए एक बड़ा खुलासा किया है।

From all the moments we ever had with Randy Orton, this was the absolute best. Randy spent 20 minutes of his time, on a TV day in Seattle, talking to our parentsFor our Father, as an immigrant from India, it couldn’t get any better. Our Father was full of pride that day. ❤️ https://t.co/Buy76Xd8O3

बॉलीवुड बॉयज ने ट्वीट करते हुए खुलासा किया कि रैंडी ऑर्टन ने एक बार उनके माता-पिता के साथ करीब 20 मिनट तक बात की थी। बॉलीवुड बॉयज ने इस चीज़ को रैंडी ऑर्टन के साथ बिताए सबसे बेहतरीन पलों में से एक बताया। बॉलीवुड बॉयज ने अपने ट्वीट में लिखा-

"हमने रैंडी ऑर्टन के साथ जितने भी पल बिताए हैं, यह उनमें से सबसे बेहतरीन पल था। रैंडी ऑर्टन ने सीटल में एक टीवी डे के दौरान 20 मिनट समय निकालकर मेरे माता-पिता के साथ बात की थी। मेरे पिता के लिए इससे बेहतर कोई दूसरी चीज़ नहीं हो सकती थी। उस पूरे दिन वो काफी गर्व महसूस कर रहे थे।"

बता दें, बॉलीवुड बॉयज ने साल 2017 में SmackDown के एक एपिसोड के दौरान WWE मेन रोस्टर में डेब्यू किया था और पिछले साल हुए बजट कट में उन्हें कंपनी द्वारा रिलीज कर दिया गया था।

WWE Raw में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन के कंपनी में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया गया

WWE Raw में इस हफ्ते के शो की शुरुआत में रैंडी ऑर्टन के कंपनी में दो दशक पूरे होने को लेकर सेलिब्रेशन सैगमेंट देखने को मिला और इस सैगमेंट के दौरान ऑर्टन ने कई दिग्गजों को धन्यवाद दिया। इस सेलिब्रेशन सैगमेंट के दौरान रैंडी ऑर्टन और रिडल के अलावा कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस, इजेक्यूल, केविन ओवेंस और द उसोज भी दिखाई दिए थे।

इसके बाद इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में RK-Bro, कोडी रोड्स, इजेक्यूल vs द उसोज, सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस का 8 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला था। इस जबरदस्त मैच के अंत में रैंडी ऑर्टन ने हवा में जे उसो को RKO देते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment