Create
Notifications

107 किलो के फेमस भारतीय सुपरस्टार ने WWE दिग्गज ट्रिपल एच और एजे स्टाइल्स को लेकर दिया बड़ा बयान

जीत रामा और ट्रिपल एच
जीत रामा और ट्रिपल एच
Neeraj

पिछले कुछ सालों में WWE ने भारत में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए काफी प्रयास किए हैं। WWE ने कई भारतीय रेसलर्स को साइन किया है और भारतीय फैंस के लिए स्पेशल शो भी आयोजित किए हैं। इसका हालिया उदाहरण WWE Superstar Spectacle है जिसे 26 जनवरी, 2021 को दिखाया गया था।

यह भी पढ़ें: WWE Fastlane में 34 साल के फेमस सुपरस्टार को मिला बड़ा धोखा, दो सुपरस्टार्स ने बुरी तरह पीटा

हाल ही में WWE सुपरस्टार जीत रामा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि पहले भारत WWE के पीछे भागता था, लेकिन अब WWE भारत के पीछे भाग रही है।

"जब मुझे पता चला कि मेरा मैच एजे स्टाइल्स के खिलाफ है तो मुझे एहसास हुआ कि उन्होंने मेरे ऊपर भरोसा दिखाया है। यह मेरे लिए चुनौती थी। इस मैच से पहले कोरोना के कारण मैंने लगभग एक साल से कोई मैच नहीं लड़ा था। हम भारतीय लोग उन्हें स्टार मानते हैं और उन्हें देखना पसंद करते हैं और इसी कारण उनके साथ रिंग शेयर करना मेरे लिए काफी बड़ी उपलब्धि थी।"

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें अपना फिनिशिंग मूव बदलने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली

WWE Superstar Spectacle में मैच के बाद ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स की सराहना पर रामा की प्रतिक्रिया

भारत में तीन बार हिंद केसरी अवॉर्ड जीत चुके जीत रामा के पास अमेच्योर रेसलिंग का काफी अनुभव है और अब वह प्रोफेशनल रेसलिंग में करियर बनाने की ओर अग्रसर हैं। उन्होंने बताया कि Superstar Spectacle में मैच के बाद उन्हें ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स से बैकस्टेज में सराहना मिली थी।

"मैच के बाद जब मैं बैकस्टेज गया तो ट्रिपल एच मेरे लिए ताली बजा रहे थे। यह मेरे लिए काफी इज्जत की बात थी क्योंकि वह वहां के मेन अथॉरिटी में से एक थे। यह पूछने की जरूरत नहीं थी कि मैच कैसा गया। विलियम रीगल और शॉन माइकल्स ने मेरे पास आकर कहा कि मैच अच्छा था और उन्होंने मुझे बधाई भी दी। मुझे नहीं लगता कि इससे बेहतर और कुछ हो सकता है।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...