WWE SmackDown के सबसे बड़े Superstar के खिलाफ मैच को लेकर भारतीय दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE में भी काम कर चुके हैं शेरा
WWE में भी काम कर चुके हैं शेरा

भारतीय दिग्गज सुपरस्टार महाबली शेरा (Mahabali Shera) हालिया सालों में भारत से आने वाले टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं। शेरा ने इम्पैक्ट रेसलिंग में खूब नाम कमाया था और वहां उन्होंने कई ऐसे दिग्गजों का सामना किया था जो वर्तमान समय में WWE के टॉप सुपरस्टार हैं। हाल ही में स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyr) के साथ काम करने का अनुभव साझा किया।

शेरा ने TNA ग्रैंड चैंपियनशिप में 2017 में मैकइंटायर के खिलाफ सिंगल्स मुकाबला लड़ा था। मैकइंटायर ने WWE में खुद को टॉप सुपरस्टार साबित कर लिया था और इसी कारण शेरा को उनके साथ मुकाबला लड़ना गर्व की बात लगी।

शेरा ने कहा, मुझे याद है कि मैंने एक मैच के लिए उनके साथ काम किया था। उनके साथ काम करना अच्छा रहा था। जाहिर तौर पर वह एक शानदार व्यक्ति और रेसलर हैं। उसी टूर्नामेंट में मैंने बॉबी लैश्ले के साथ भी काम किया था। पहले मैंने ड्रू मैकइंटायर के साथ काम किया और फिर बॉबी लैश्ले के साथ। इसमें काफी मजा आया था और मैं खुश हूं कि मैंने उनके साथ काम किया है क्योंकि अब वह काफी बड़े हो चुके हैं।
youtube-cover

अपने भविष्य को लेकर उत्सुक हैं पूर्व WWE सुपरस्टार महाबली शेरा

32 साल के महाबली शेरा 2018 में WWE से रिलीज होने के बाद से इम्पैक्ट रेसलिंग और ओहियो वैली रेसलिंग में काम कर रहे हैं। शेरा ने खास तौर से OVW में अधिक सफलता हासिल की है और वहां के नेशनल हैवीवेट चैंपियन हैं। 2019 से शेरा कई चोटों का भी सामना कर चुके हैं। हालांकि, उन्होंने लगातार अपनी फिटेनस पर काम किया है और चोट के कारण अपने करियर को प्रभावित नहीं होने दिया है।

2021 से शेरा का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है और वह अपने भविष्य को लेकर काफी उत्सुक हैं।

उन्होंने कहा, मैं उन चीजों को लेकर काफी उत्सुक हूं जिन्हें मैं भविष्य में करने वाला हूं। सबकुछ उसी तरीके से हो रहा है जैसा मैं चाहता हूं। सारी चीजों के सही दिशा में जाने के कारण फिलहाल मैं काफी उत्सुक हूं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।