Create
Notifications

"मैंने भारत का नाम पूरी दुनिया में किया है"- भारतीय WWE दिग्गज The Great Khali ने अपने साथ हुई बदतमीजी के बाद लगाई न्याय की गुहार

WWE दिग्गज द ग्रेट खली के साथ हाल ही में की गई बदतमीजी
WWE दिग्गज द ग्रेट खली के साथ हाल ही में की गई बदतमीजी
reaction-emoji
मयंक मेहता

The Great Khali: भारतीय WWE दिग्गज द ग्रेट खली (The Great Khali) हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन हाल ही में उनको लेकर बड़ा विवाद देखने को मिला। दरअसल, उनके ऊपर आरोप लगाए गए कि उन्होंने टोलकर्मी के ऊपर हाथ उठाया, जिसके बाद खली ने अपना पक्ष रखा था। अब खली ने खुलकर पूरी बात सभी के सामने रखी है।

द ग्रेट खली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लंबा पोस्ट डाला, जिसमें उन्होंने अपने साथ टोलकर्मी द्वारा की गई बदतमीजी के बारे में बताया और साथ ही प्रशासन से न्याय की गुहार भी की है।

"मैं दिलिप सिंह राणा, द ग्रेट खली एक प्रोफेशनल रेसलर। मैंने पंजाब और देश का नाम WWE समेत इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर किया है। मैं यह लेटर आपको इसलिए लिख रहा हूं क्योंकि 12 जुलाई को जालंधर से करनाल जा रहा था और रास्ते में फिलोर टोल प्लाजा आया। जैसे ही टोलकर्मी ने मुझे देखा उन्होंने कार के अंदर घुसने की कोशिश करते हुए सेल्फी लेने का प्रयास किया। मैंने जब मना किया, तो उन्होंने मुझसे गलत तरीके से बात करना शुरू कर दिया और यहां तक कहा कि बिना फोटो लिए वो मुझे वहां से नहीं जाने देंगे।
"खराब व्यवहार के बाद मैंने फोटो से साफ तौर पर मना कर दिया और मैंने टोलकर्मी से मुझे जाने देने के लिए कहा। उसी वक्त उस कर्मी ने साथी वर्कर्स को बुला लिया और उन्होंने बीच सड़क में मुझे रोक लिया। उन्होंने मुझे पैर तोड़ने की धमकी भी दी। प्रशासन की जिम्मेदारी लॉ-ऑर्डर बरकरार रखना है और इस तरह का बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मेरे साथ अपने देश में ऐसा होगा। इस हादसे के बाद मेरा परिवार और फैंस गहरे सदमें में हैं। मैं प्रशासन से आग्रह करता हूं कि वो दोषियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए, जिससे भविष्य में किसी के साथ भी ऐसा नहीं हो। मुझे आपसे न्याय की उम्मीद है।"

आप द ग्रेट खली के पोस्ट को यहां देख सकते हैं:

WWE Hall of Famer हैं द ग्रेट खली

द ग्रेट खली ने विश्वभर में भारत का नाम किया है और WWE में सफलता पाने वाले वो पहले भारतीय सुपरस्टार भी थे। द ग्रेट खली ना सिर्फ वर्ल्ड चैंपियन बनने में कामयाब हुए, बल्कि उन्होंने अपने अकादमी में फ्यूचर रेसलर्स को तैयार किया और कुछ तो WWE का भी हिस्सा रहे हैं।

इसके अलावा उन्हें पिछले साल WWE हॉल ऑफ फेम में भी शामिल किया गया था। निश्चित ही खली या फिर किसी के भी साथ इस तरह का बर्ताव नहीं किया जा सकता है और प्रशासन को इस पूरे मामले पर एक्शन लेना चाहिए।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...