"अपने लक्ष्य के प्रति संघर्ष की मात्रा और बढ़ा दो मंजिल पास आते नजर आएगी" - भारतीय WWE Superstar ने इंस्टाग्राम पोस्ट करते हुए फैंस को किया मोटिवेट

WWE में गुरू राज को फिन बैलर के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिल चुका है
WWE में गुरू राज को फिन बैलर के खिलाफ मैच लड़ने का मौका मिल चुका है

WWE में वर्तमान समय में कई भारतीय सुपरस्टार्स मौजूद हैं। इनमें से कई भारतीय सुपरस्टार्स मेन रोस्टर का हिस्सा हैं जबकि कुछ सुपरस्टार्स फिलहाल NXT में परफॉर्म कर रहे हैं। गुरू राज (Guru Raaj) भी एक भारतीय WWE सुपरस्टार हैं जो कि वर्तमान समय में NXT का हिस्सा हैं और हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस को मोटिवेट करते हुए एक पोस्ट डाला है।

गुरू राज उनके द्वारा पोस्ट किये गए इस वीडियो में डम्बल से चेस्ट प्रेस करते हुए दिखाई दे रहे हैं और बैकग्राउंड में पुष्पा मूवी का म्यूजिक बज रहा है। गुरू राज ने इस वीडियो के कैप्शन में फैंस को मोटिवेट करते हुए लिखा-

" अपने लक्ष्य के प्रति संघर्ष की मात्रा और बढ़ा दो मंजिल पास आते नजर आएगी"

ऐसा लग रहा है कि गुरू राज जिम में कड़ी मेहनत करके खुद को बेहतर शेप में लाने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें, गुरू राज अभी काफी युवा हैं और वर्तमान समय में वो NXT में रेसलिंग की बारीकियां सीखने में व्यस्त हैं। बता दें, गुरू राज भारत में जन्मे ऐसे पहले हाइ-फ्लायर हैं जिन्होंने WWE में जगह बनाई हो।

भारतीय सुपरस्टार गुरू राज का WWE करियर

youtube-cover

बता दें, भारतीय सुपरस्टार गुरू राज ने द ग्रेट खली से रेसलिंग की ट्रेनिंग ली है और WWE में डेब्यू करने के बाद से ही वो कई मैच लड़ते हुए दिखाई दे चुके हैं। गुरू राज को अपने WWE करियर की शुरुआत में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर का सामना करने का मौका मिला था और इस मैच में गुरू ने बैलर को फाइट दी थी लेकिन अंत में बैलर, गुरू राज को हराने में कामयाब रहे थे।

इसके बाद भी गुरू राज को WWE में लड़े अधिकतर मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और उन्हें एकमात्र जीत ऐशर हेल के खिलाफ मिली थी। यह चीज़ दर्शाती है कि फिलहाल कंपनी का गुरू राज को पुश देने का कोई प्लान नहीं है और यह देखना रोचक होगा कि गुरू राज का WWE में क्या भविष्य होने वाला है।

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now