भारतीय मूल के पूर्व WWE चैंपियन ने The Rock को मैच के लिए दी खुली चुनौती, जबरदस्त अटैक का बदला लेने में होंगे कामयाब?

द रॉक ने हाल में ही WWE में वापसी की थी
द रॉक ने हाल में ही WWE में वापसी की थी

The Rock: WWE फैंस को 2024 की शुरुआत में रॉ (Raw) के पहले एपिसोड में एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिला था। शो में द रॉक (The Rock) ने वापसी की थी। अपने इस रिटर्न को पूर्व WWE चैंपियन ने और ज्यादा यादगार बनाते हुए रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच को लेकर भी हिंट दिया था। वहीं, अब एक और स्टार ने द रॉक को मैच के लिए चैलेंज कर दिया है।

शो में द रॉक के अलावा जिंदर महल का भी रिटर्न देखने को मिला था। द रॉक ने उनके ही सैगमेंट में वापसी की थी और उनका मजाक भी उड़ाया था। इसके अलावा द रॉक ने उन्हें स्पाइनबस्टर और पीपल्स एल्बो से भी हिट किया था। इसी कड़ी में हाल में ही जिंदर महल ने Sony Sports Network को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने द रॉक को इंडिया में मैच के लिए चैलेंज किया। उन्होंने कहा,

"द रॉक के आने से पहले मैंने कई जरूरी पॉइंट्स कहे थे। मैं काफी ज्यादा आत्मविश्वास से भरा हुआ था, लेकिन तभी द रॉक ने मुझ पर अटैक कर दिया था। उस हमले से पहले मैं, द रॉक पर भारी पड़ रहा था। मैंने उनके कॉन्फिडेंस को तोड़ दिया था। ये मैं उनकी आंखों में देख सकता था। आप भी जानते हैं कि मैं मॉडर्न डे महाराजा हूं, वो पीपल्स चैंपियन होंगे। लोग उनको चीयर भी कर रहे थे। मगर एक ऐसे स्टार के रूप में, जिसे फैंस की तरफ से कभी सम्मान नहीं मिलता है, मुझे लगता है कि मैंने अच्छा किया है। मैं भी द रॉक को मैच के लिए चैलेंज देना चाहता हूं। वो इंडिया में मेरे खिलाफ कभी भी और किसी भी समय मेरा सामना कर सकते हैं।"

लंबे समय बाद WWE में नज़र आए थे Jinder Mahal और The Rock

21 मार्च 2023 के बाद जिंदर महल किसी भी मैच का हिस्सा नहीं बने हैं। उनका आखिरी मुकाबला NXT चैंपियनशिप के लिए था। इस मैच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से ही वो मैनेजर के रोल में नज़र आ रहे थे।

वहीं, अगर द रॉक की बात करें, तो उन्होंने रोमन रेंस के खिलाफ अपने ड्रीम मैच को लेकर भी हिंट दिए हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE अब किस तरह से इस ड्रीम मैच को बुक करता है।