Create

भारतीय WWE सुपरस्टार ने पूर्व चैंपियन के खिलाफ हार के  बाद फैंस को दिया शानदार संदेश, कहा-हौसला बरकरार रहना चाहिए

इस हफ्ते Raw में भारतीय सुपरस्टार्स को हार का सामना करना पड़ा था
इस हफ्ते Raw में भारतीय सुपरस्टार्स को हार का सामना करना पड़ा था
PANKAJ

WWE Raw में इस समय जिंदर महल (Jinder Mahal) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) की शानदार राइवलरी चल रही है। इस राइवलरी में भारतीय सुपरस्टार्स वीर (रिंकू राजपूत) और शैंकी का भी बड़ा रोल नजर आ रहा है। पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर के साथ वीर-शैंकी का मैच हो चुका है। इस हफ्ते हैंडीकैप मैच में ड्रू मैकइंटायर के साथ वीर-शैंकी का मैच हुआ। महल की दखलअंदाजी की वजह से वीर-शैंंकी की हार हो गई। वीर इस हार से बिल्कुल भी निराश नजर नहीं आए। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर उन्होंने शानदार कैप्शन फैंस के लिए लिखा।

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर ने लिखा शानदार कैप्शन

वीर ने ड्रू मैकइंटायर के साथ हुए मैच की एक क्लिप अपलोड की। उन्होंने कैप्शन भी शानदार दिया और लिखा 'जंग के मैदान मे तो हार जीत चलती रहती है पर हमारा हौसला बरकरार रहना चाहिए'। इस बात से साफ पता चलता है कि वीर बिल्कुल भी निराश नहीं है। वैसे देखा जाए तो वीर हमेशा इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं और कुछ ना कुछ वो अपलोड करते रहते हैं।

महल और मैकइंटायर की राइवलरी शानदार मोड़ में अब आ गई है। हर हफ्ते कुछ ना कुछ इस राइवलरी में नया देखने को मिल रहा है। महल और वीर-शैंकी के ऊपर अभी तक मैकइंटायर काफी भारी पड़े हैं। महल का मैच अभी तक मैकइंटायर के साथ नहीं हुआ। MITB से पहले जरूर Raw में इनके बीच एक मैच हुआ था लेकिन इसमें वीर-शैंकी ने दखलअंदाजी कर दी थी।

WWE का अगला पीपीवी SummerSlam होगा और इसका आयोजन 21 अगस्त को किया जाएगा। इस पीपीवी के लिए कुछ बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है। महल और मैकइंटायर का मैच भी इस मैच कार्ड में कुछ दिनों बाद शामिल होगा। फैंस मैकइंटायर और महल के बीच ड्रीम मैच बड़े पीपीवी में देखना चाहते हैं।

ये मैच इसलिए भी शानदार होगा क्योंकि दोनों दिग्गज पहले काफी अच्छे दोस्त थे। दोनों ने साथ में बहुत काम किया और करियर भी लगभग समान दोनों का रहा है। दोनों WWE चैंपियनशिप भी हासिल कर चुके हैं। साल 2017 में महल ने रैंडी ऑर्टन को हराकर WWE चैंपियनशिप जीती थी। पिछले साल ब्रॉक लैसनर को हराकर मैकइंटायर ने WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...