"देश की आन-बान और शान" - WWE Superstar ने Neeraj Chopra के World Athletics Championships में इतिहास रचने के बाद अनोखे अंदाज में दी बधाई

wwe superstar sanga congratulates neeraj chopra
WWE सुपरस्टार ने नीरज चोपड़ा को दी ऐतिहासिक उपलब्धि पर बधाई

WWE: भारत का परचम पूरी दुनिया में लहराने वाले जैवलिन थ्रो खिलाड़ी नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने एक बार फिर इतिहास रच दिया है। उन्होंने 2023 वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में 88.17 मीटर का थ्रो फेंकते हुए भारत को स्वर्ण पदक दिलाया है। अब भारतीय WWE सुपरस्टार सौरव गुर्जर उर्फ सांगा (Saurav Gurjar aka Sanga) ने नीरज चोपड़ा की इस ऐतिहासिक उपलब्धि पर खुशी जताई है।

सांगा ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी अपडेट करते हुए नीरज चोपड़ा की अपने भाले के साथ तस्वीर शेयर की और साथ में कैप्शन देते हुए लिखा:

"देश की आन-बान और शान। वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में जीत पर बधाई नीरज चोपड़ा।"
भारतीय WWE सुपरस्टार ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई
भारतीय WWE सुपरस्टार ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई

आपको बता दें कि नीरज ने अगले साल पैरिस में होने वाले ओलंपिक्स के लिए भी क्वालिफाई कर लिया है। उन्होंने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप के क्वालिफाइंग राउंड में 88.77 मीटर दूर भाला फेंकते हुए 2023 ओलंपिक्स के लिए क्वालिफाई किया था। वहीं ओलंपिक्स के लिए क्वालीफिकेशन लिमिट 85.50 मीटर रखी गई थी।

WWE में Saurav Gurjar aka Sanga अभी क्या कर रहे हैं?

सांगा को WWE मेन रोस्टर पर परफॉर्म करे काफी समय हो चुका है। उनका टीवी पर प्रसारित हुआ आखिरी मैच इसी साल जून में आया था, जहां उन्होंने वीर महान के साथ टीम बनाकर सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बैंजामिन की जोड़ी को हराया था।

उन्हें हाल ही में एक मेन इवेंट शो में परफॉर्म करते देखा गया, जहां द इंडस शेर को अकीरा टोज़ावा और अपोलो क्रूज़ की टीम पर जीत मिली थी। अब सांगा और वीर समेत अन्य भारतीय रेसलर्स और कंपनी के कई टॉप सुपरस्टार्स भारत में होने वाले Superstar Spectacle 2023 में परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे।

कंपनी द्वारा जारी किए गए पोस्टर में सांगा को भी शामिल किया गया है। जिंदर महल ने ऐलान किया है कि वीर महान और सांगा का सामना Superstar Spectacle में केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन से होगा। इस इवेंट को सैथ रॉलिंस, रिया रिप्ली और गुंथर समेत कई बड़े सुपरस्टार्स यादगार बनाने में अहम भूमिका निभा रहे होंगे। वहीं जॉन सीना एक टैग टीम मैच में लड़ते नज़र आएंगे। मगर भारतीय फैंस चाहेंगे कि उनके देश के रेसलर्स सबसे अच्छा प्रदर्शन करते हुए सबका खूब मनोरंजन करें।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment