"आप सभी का धन्यवाद" - भारतीय WWE Superstar Saurav Gurjar अपने जन्मदिन पर फैंस से मिले प्यार से गदगद, खास वीडियो किया पोस्ट

saurav gurjar birthday
सौरव गुर्जर ने अपने जन्मदिन के मौके पर खास वीडियो शेयर किया

WWE: WWE में इस समय कई भारतीय सुपरस्टार्स काम कर रहे हैं, जिनमें से एक नाम सौरव गुर्जर उर्फ सांगा (Saurav Gurjar aka Sanga) का भी है। उनका जन्म 26 सितंबर को मध्य प्रदेश के डबरा नाम के क्षेत्र में हुआ था। काफी लोगों ने उन्हें 38वें जन्मदिवस के मौके पर शुभकामनाएं भेजी थीं, जिनके लिए सांगा ने सबका धन्यवाद किया है।

सांगा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप शेयर की, जिसमें उन्होंने सबका आभार व्यक्त करते हुए कहा:

"नमस्ते दोस्तों, मैं हूं सौरव गुर्जर। आप सभी ने मुझे जन्मदिन के मौके पर बहुत प्यार से भरे संदेश भेजे। आपने मुझे सकारात्मकता दी, प्यार दिया और विश्वास भी दिया। इस सबके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं भारत में अपने सभी चाहने वालों का आभार व्यक्त करता हूं। आपका प्यार मुझे ऊर्जा और जुनून से भर देता है और यही जुनून मुझे उस काम को करने की प्रेरणा देता है जिसे करने के लिए मैं अपने देश को छोड़कर अमेरिका आया हूं।"

सांगा ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा:

"मैं यहां अपने उन सपनों को पूरा करना चाहता हूं, जिससे मेरे देश के लोग मुझपर गर्व करें। जिन भी लोगों ने मुझे प्यार भरे संदेश भेजे, उनका बहुत धन्यवाद और मुझपर ऐसे ही आशीर्वाद बनाए रखिएगा। जिस भी देश में मेरे फैंस हैं, मैं उनका आभार जताता हूं। मेरा युवाओं के लिए यही संदेश है कि अपने सपनों को पूरा करने के लिए पूरी ताकत झोंक दीजिए। मुझे उम्मीद है कि आप सभी का साथ ऐसे ही बना रहेगा।"

WWE Superstar Spectacle 2023 में सांगा ने मचाया था धमाल

आपको याद दिला दें कि WWE ने हाल ही में 6 सालों के बाद भारत में किसी इवेंट का आयोजन किया था। Superstar Spectacle 2023 में सांगा ने वीर महान और जिंदर महल के साथ टीम बनाकर 6 मैन टैग टीम मैच में ड्रू मैकइंटायर, सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस की जोड़ी का सामना किया था जिसमें उन्हें हार मिली थी।

द इंडस शेर (सांगा, वीर और महल) अभी Raw रोस्टर का हिस्सा हैं, लेकिन ये दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि उनके पास कोई स्टोरीलाइन नहीं है। अगर कंपनी को भविष्य में भारतीय मार्केट पर पकड़ बनानी है तो भारत के रेसलर्स को पुश देने पर जरूर विचार करना चाहिए