महाभारत का भीम या ब्रह्मास्त्र का ज़ोर- कौन सा किरदार है भारतीय WWE Superstar के दिल के सबसे करीब, Saurav Gurjar ने खुद दिया जवाब (Exclusive)

WWE
WWE सुपरस्टार सौरव गुर्जर ने क्या कहा?

Saurav Gurjar: WWE में इस समय भारतीय सुपरस्टार सौरव गुर्जर एका सांगा (Saurav Gurjar aka Sanga) का जलवा देखने को मिल रहा है। Indus Sher मेंबर रेसलर के साथ-साथ एक्टर भी हैं और उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत मशहूर सीरियल महाभारत में काम करते हुए की थी, जहां उन्होंने भीम का किरदार निभाया था।

टीवी सीरियल के अलावा सौरव गुर्जर फिल्म में भी काम कर चुके हैं और पिछले साल उन्होंने ब्रह्मास्त्र फिल्म में काम किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी और वो इसमें ज़ोर के किरदार में दिखाई दिए थे। WWE Superstar Spectacle के दौरान Sportskeeda Hindi को दिए इंटरव्यू में जब सौरव गुर्जर से पूछा गया कि महाभारत के भीम और ब्रह्मास्त्र के ज़ोर में से उनका पसंदीदा किरदार कौन सा है। इसका जवाब देते हुए Raw स्टार ने कहा,

"मेरे सबसे ज्यादा करीब भीम का कैरेक्टर है, क्योंकि महाभारत मेरा पहला शो था और इसमें मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। मुझे कुछ भी नहीं आता था। डायरेक्टर मुझे बताते थे कि कैमरे में देखना है और मेरी नज़र हमेशा उसी पर रहती है। ब्रह्मास्त्र फिल्म बड़ी थी और इसमें कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया। यह काफी अच्छा अनुभव था, लेकिन सबसे करीब महाभारत में भीम का किरदार ही है।"

आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र में सौरव ने विलन की भूमिका निभाई थी और इस मूवी में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, शाहरुख खान, आलिया भट्ट जैसे बड़े-बड़े एक्टर्स दिखाई दिए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 400 से ऊपर करोड़ की कमाई की थी। दूसरी तरफ महाभारत को भी फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

WWE में भारतीय फैक्शन Indus Sher का भी जल्द देखने को मिलेगा डॉमिनेशन - Saurav Gurjar

इसी इंटरव्यू के दौरान जब सौरव गुर्जर से पूछा गया कि WWE में कब भारतीय फैक्शन Indus Sher का भी दबदबा देखने को मिल सकता है। इसके जवाब में सांगा ने कहा कि जल्द ही भारतीय फैक्शन का दबदबा मेन रोस्टर में देखने को मिलेगा। उनके मुताबिक यह कब होगा इसके बारे में अभी नहीं कहा जा सकता है, लेकिन जल्द ही ऐसा जरूर होगा। उन्होंने साथ ही जिंदर महल की भी तारीफ की और बोला कि उनके अनुभव से उन्हें काफी फायदा हो रहा है।

इसके अलावा सांगा से ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस में से उनका ड्रीम अपोनेंट पूछा गया तो भारतीय रेसलर ने कहा,

"रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर में से ड्रीम प्रतिद्वंदी द बीस्ट ही हैं। साथ ही भारत में यह मैच होता है, तो मैं उन्हें हरा दूंगा।

काफी समय से भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान और सौरव गुर्जर एक्शन में दिखाई नहीं दिए हैं, लेकिन उम्मीद की जा सकती है कि जल्द ही वो एक्शन में जरूर दिखाई देंगे। वो सही समय का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने अपना लक्ष्य भी साफ कर दिया है कि भारत का कोई सुपरस्टार टैग टीम चैंपियनशिप नहीं जीत पाया है और वो इस टाइटल को भारत जरूर लाना चाहेंगे।

WWE के हर प्रकार के एक्शन को आप भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इंग्लिश में सोनी स्पोर्ट्स टेन 1, हिंदी में सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 और तमिल-तेलुगु में सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 पर आप प्रसारण देख सकते हैं।