"The Undertaker के साथ ट्रेनिंग करके मेरी आंखों में आंसू आ गए थे" - भारतीय WWE Superstar ने किया बड़ा खुलासा 

WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर रिटायर हो चुके हैं
WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर रिटायर हो चुके हैं

The Undertaker: भारतीय WWE सुपरस्टार शैंकी (Shanky) ने हाल ही में द अंडरटेकर (The Undertaker) से मिली ट्रेनिंग का अनुभव शेयर किया। शैंकी ने एक हालिया इंटरव्यू के दौरान द अंडरटेकर के ट्रेनिंग सेशन का हिस्सा बनने को लेकर खुलकर बात की। द अंडरटेकर अतीत में WWE परफॉर्मेंस सेंटर का दौरा कर चुके हैं।

इस दौरान उन्होंने अपकमिंग टैलेंट्स को कोचिंग भी दी थी। इस दौरान शैंकी को भी द अंडरटेकर के हाथों ट्रेनिंग मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था। Telegraph India से बात करते हुए शैंकी ने यह बात मानी कि शुरूआत में डेडमैन के साथ ट्रेनिंग करके वो डर गए थे। शैंकी ने इस दौरान यह भी दावा किया कि द अंडरटेकर के साथ ट्रेनिंग करके उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।

youtube-cover

भारतीय WWE सुपरस्टार शैंकी ने द अंडरटेकर के साथ ट्रेनिंग का अनुभव शेयर करते हुए कहा-

"परफॉर्मेंस सेंटर में द अंडरटेकर से ट्रेनिंग मिलना काफी डरावना था लेकिन इसके साथ ही उनके साथ ट्रेनिंग करके मुझे काफी अच्छा महसूस हुआ था। जब मैंने पहले दिन उन्हें ट्रेनिंग करते हुए देखा तो मेरी आंखों में आंसू आ गए थे। यह वो लैजेंड हैं जिन्हें देखकर मैं बड़ा हुआ था। उन्होंने हमें इन-रिंग से जुड़ा ज्ञान देने के अलावा बॉडी लैंग्वेज और फेशियल एक्सप्रेशंस से जुड़ी कई कीमती सलाह भी दी थी।"

शैंकी ने WWE जॉइन करने का सपना देखने वाले भारतीय रेसलर्स को दी अहम सलाह

शैंकी भी हाल में में भारत में हुए WWE Superstar Spectacle 2023 का हिस्सा थे। शैंकी ने इस इवेंट में गुंथर को आईसी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज दिया था। शैंकी ने इस मैच में गुंथर को तगड़ी फाइट दी थी लेकिन अंत में गुंथर ने शैंकी को हराते हुए अपना आईसी टाइटल रिटेन किया था।

शैंकी साल 2020 से ही WWE का हिस्सा बने हुए हैं लेकिन इंटरनेशनल टैलेंट्स के लिए WWE में जगह बना पाना इतना आसान नहीं है। जब शैंकी से पूछा गया कि वो WWE जॉइन करने का सपना देखने वाले युवा भारतीय रेसलर्स को क्या सलाह देंगे। इसका जवाब देते हुए शैंकी ने कहा-

"15 या 16 की उम्र में पढ़ाई करें। अच्छी शिक्षा लें और अपनी अंग्रेजी पर काम करें। इसकी आपको प्रो रेसलिंग और खासकर WWE में काफी जरूरत पड़ने वाली है।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment