Create
Notifications

सलमान खान के साथ फिल्म करने वाले भारतीय WWE Superstar ने दिखाया अपने डांस का जलवा, नाम में भी हुआ बड़ा बदलाव

WWE SmackDown में शैंकी के डांस स्किल्स ने किया सभी को प्रभावित
WWE SmackDown में शैंकी के डांस स्किल्स ने किया सभी को प्रभावित
reaction-emoji reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में भारतीय सुपरस्टार्स एक्शन में दिखाई दिए। जिंदर महल (Jinder Mahal) और शैंकी (Shanky) ने टीम बनाकर लोस लोथारियस (Los Lotharios) के हम्बर्टो (Humberto) और एंजल (Angel) का सामना किया। भले ही दोनों सुपरस्टार्स को हार का सामना करना पड़ा, लेकिन शैंकी ने अपने डांस से जरूर जलवा बिखेरा।

मैच से पहले शैंकी नहीं मिल रहे थे और जिंदर महल उन्हें ढूंढ़ रहे थे। इस बीच शैंकी लॉकर रूम में डांस कर रहे थे। हालांकि बाद में वो मैच के लिए गए, लेकिन वो ज्यादा देर तक नहीं चला। अंत में हम्बर्टो ने महल को पिन करते हुए अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की। मैच के बाद महल और शैंकी के बीच फॉल-आउट देखने को मिला। साफ नजर आ रहा है कि दोनों के बीच दरार आ गई है और जल्द ही यह टीम अलग हो सकती।

हालांकि शैंकी को इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने रिंग के पास अपने डांस का जलवा दिखाया। दरअसल शैंकी ने SmackDown रिंग अनाउंसर समांता इर्विन को इंप्रेस करने के लिए जबरदस्त डांस भी किया और क्राउड ने भी इसे काफी एंजॉय कियास लेकिन महल वहां से चले गए थे।

The Skyscraping @DilsherShanky is FEELING IT!#SmackDown https://t.co/iTOr5PkGJb

WWE ने भारतीय सुपरस्टार शैंकी के नाम में किया बड़ा बदलाव

इस समय WWE में सुपरस्टार्स के नाम में लगातार बदलाव किए जा रहे हैं और शैंकी का नाम भी बदल दिया गया है। एंट्रैंस के दौरान उन्हें 'स्काईस्क्रैपर शैंकी' नाम से इंट्रोड्यूस किया गया और इस बात को कमेंट्री के दौरान भी एकनॉलेज किया गया था।

WWE में आने से पहले शैंकी बॉलीवुड में भी काम कर चुके हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ भारत मूवी में काम किया था। उन्होंने द ग्रेट खली की अकादमी में ट्रेनिंग लेने के बाद WWE में एंट्री की, लेकिन अभी तक उन्हें कुछ खास पुश नहीं मिला है और वो अपने ज्यादातर मुकाबले हार ही रहे हैं।

हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक WWE के पास शैंकी और समांता के लिए रोमांटिक स्टोरीलाइन है। इस हफ्ते शैंकी के डांस के साथ इसकी शुरुआत होती हुई भी दिखाई दी, लेकिन देखना होगा कि आने वाले हफ्तों में इसे किस तरह आगे ले जाया जाता है। साथ ही महल और वो टीम के तौर पर कबतक एकसाथ रहते हैं यह भी देखना दिलचस्प होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...