भारतीय WWE Superstar Veer Mahaan ने John Cena की तारीफ में गढ़े कसीदे, Indus Sher के जल्द चैंपियन बनने की लगाई दहाड़ (Exclusive)

WWE
WWE दिग्गज John Cena को लेकर Veer Mahaan ने कहा क्या?

Veer Mahaan: WWE में काम कर रहे भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) को भले ही मेन रोस्टर में अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन फिर भी पिछले दो सालों में उन्हें बड़े-बड़े सुपरस्टार्स का सामना करने का मौका मिल चुका है। इस बीच वीर महान ने दिग्गज जॉन सीना (John Cena) और रे मिस्टीरियो की जमकर तारीफ की है।

Superstar Spectacle के दौरान Sportskeeda Hindi को दिए खास इंटरव्यू में वीर महान से जब जॉन सीना और रे मिस्टीरियो जैसे दिग्गजों के साथ रिंग शेयर करने के बारे में पूछा गया तो भारतीय स्टार ने कहा,

"जॉन सीना बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। WWE के दिग्गज हैं वो और इतने सालों से परफॉर्म करते हुए आ रहे हैं। पूरे विश्व के युवा उन्हें फॉलो करते हैं। मेरे लिए उनके साथ रिंग को शेयर करना बहुत ही गर्व की बात है। रे मिस्टीरियो एक लैजेंड हैं और उनके साथ रिंग में परफॉर्म करना बहुत ही सौभाग्य की बात है।"

जिन लोगों को नहीं पता उन्हें बता दें कि जॉन सीना और वीर महान के बीच WWE रिंग में मैच हो चुका है। यह एक सिंगल्स मैच नहीं था, लेकिन टैग टीम मैच के दौरान दोनों स्टार्स एक दूसरे के आमने-सामने आ चुके हैं। 9 अगस्त 2021 को हुए Raw के ऑफ एयर होने के बाद जॉन सीना और डेमियन प्रीस्ट ने टीम बनाकर वीर महान और जिंदर महल के खिलाफ मैच लड़ा था। इस मैच में जीत सीना और प्रीस्ट की हुई थी।

आपको बता दें कि इस समय वीर महान WWE Raw का हिस्सा हैं। वो सांगा और जिंदर महल इंडस शेर टीम नाम से परफॉर्म कर रहे हैं। इस टीम को अभी तक मेन रोस्टर में एक भी हार नहीं मिली है और उन्होंने अपने सामने आने वाले हर प्रतिद्वंदी को धूल चटाई है। इसी इंटरव्यू में जब उनसे इंडस शेर के फ्यूचर के बारे में पूछा गया तो इसके जवाब में वीर ने कहा,

"भविष्य के बारे में हम ज्यादा बात नहीं कर सकते, क्योंकि हमें पता ही नहीं कि कल क्या होगा। हमें लगता है कि जैसा अभी चल रहा है वैसे ही चलता रहा तो आने वाले समय में इंडस शेर के पास टैग टीम चैंपियनशिप जरूर होगी। हमारे जो युवा हैं, जो हमसे उम्मीद कर रहे हैं वो सपने जरूर पूरे होंगे।"

WWE Superstar Veer Mahaan ने भारतीय फैंस को दिया अहम संदेश

यह बात सभी को पता है कि वीर महान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और लगातार युवाओं को अपने पोस्ट के जरिए प्रेरित भी करते हैं। वो वीडियो और पोस्ट के जरिए भारत को लेकर बात करते हैं। इस बीच देश के युवाओं को अहम संदेश देते हुए वीर महान ने कहा,

"हमारे युवा जितनी जड़ों से जुड़कर रहेंगे उतनी ही मजबूती उन्हें मिलेगी और इससे काफी सीख भी मिलती है। जैसे एक पेड़ होता है, वो अगर अपनी जड़ों से नहीं जुड़ा होगा तो वो अपना अस्तिव खो देगा। युवा ऐसा नहीं करेंगे तो उनमें दम नहीं रहेगा। हमारे देश में बड़े-बड़े महारथी पैदा हुए हैं, उन्होंने हमारे ट्रेडिशन और कल्चर को जोड़कर रखा था। आज के युग में हम उन्हें फॉलो करते हैं, जो बिना स्वार्थ के हमारे देश और भारत भूमि के लिए अच्छा कार्य कर रहे हैं। युवा को इस बात को समझना चाहिए और अपनी जड़ों से जुड़ना चाहिए।"

WWE के हर प्रकार के एक्शन को आप भारत में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं। इंग्लिश में सोनी स्पोर्ट्स टेन 1, हिंदी में सोनी स्पोर्ट्स टेन 3 और तमिल-तेलुगु में सोनी स्पोर्ट्स टेन 4 पर आप प्रसारण देख सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now