Create

WWE में भारतीय Superstars ने लिया अपने ऊपर हुए अटैक का बदला, चार रेसलर्स ने डांस करते हुए मनाया जबरदस्त जश्न

WWE SmackDown में भारतीय सुपरस्टार्स ने पूर्व चैंपियंस से लिया अपना बदला
WWE SmackDown में भारतीय सुपरस्टार्स ने पूर्व चैंपियंस से लिया अपना बदला
reaction-emoji
मयंक मेहता

Indian Superstars: WWE SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड में वाइकिंग रेडर्स (Viking Raiders) ने ना सिर्फ भारतीय सुपरस्टार्स शैंकी (Shanky) और जिंदर महल (Jinder Mahal) को बुरी तरह हराया था, बल्कि उनके ऊपर अटैक भी किया था। स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में शैंकी और महल ने न्यू डे (New Day) के साथ मिलकर अपना बदला लिया।

आपको बता दें कि SmackDown में वुड्स और किंग्सटन ने वाइकिंग रेडर्स की तरह तैयार होते हुए रिंग में एंट्री की और साथ ही पूर्व चैंपियंस का मजाक बनाया। इस बीच वाइकिंग रेडर्स ने एंट्री करते हुए दोनों सुपरस्टार्स को धमकी दी। हालांकि न्यू डे ने वाइकिंग रेडर्स की बेइज्जती कर दी। एरिक और आईवार ने रिंग की तरफ कदम बढ़ाए, तभी वुड्स ने हॉर्न बजाना शुरू कर दिया।

रिंगसाइड के पास शैंकी और जिंदर महल ने वाइकिंग रेडर्स पर अटैक करते हुए पिछले हफ्ते का बदला लिया। वाइकिंग रेडर्स ने पलटवार करने की कोशिश की, लेकिन न्यू डे ने भी रेडर्स पर अटैक करते हुए उन्हें भागने पर मजबूर कर दिया। बाद में जिंदर महल, शैंकी, कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स ने रिंग में डांस करना शुरू कर दिया। जिंदर महल ने जरूर डांस नहीं किया, लेकिन उन्होंने साथी रेसलर्स के साथ जश्न जरूर मनाया।

WWE SummerSlam में होगा वाइकिंग रेडर्स vs न्यू डे का मैच?

वाइकिंग रेडर्स ने WWE में हील के तौर पर वापसी की और इस बीच उन्होंने लगातार कोफी किंग्सटन, जेवियर वुड्स, शैंकी और जिंदर महल को अपना शिकार बनाया। हालांकि इस हफ्ते यह चारों सुपरस्टार्स पूरी तैयारी के साथ आए और वाइकिंग रेडर्स के पास भागने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा था।

SmackDown में जिस तरह स्टोरीलाइन चल रही है उसे देखकर लग रहा है कि इस साल होने वाले SummerSlam में वाइकिंग रेडर्स और न्यू डे के बीच टैग टीम मुकाबला देखने को मिल सकता है। बात भारतीय सुपरस्टार्स शैंकी और जिंदर महल की बात की जाए तो उनके लिए इस समय कंपनी के पास कोई खास स्टोरीलाइन नजर नहीं आ रही है।

दिलशेर शैंकी जरूर अपने डांस से लगातार जलवा बिखेर रहे हैं, लेकिन उन्हें आगे बढ़ने के लिए अच्छी स्टोरीलाइन और कुछ जीत की जरूरत है। देखना होगा कि आने वाले समय में किस तरह से इन दोनों सुपरस्टार्स को बुक किया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...