Create

7 फुट लंबे भारतीय WWE Superstar की लगातार हार का सिलसिला जारी, 299 दिनों पहले जीता था आखिरी मैच

भारतीय WWE रेसलर दिलशेर शैंकी को एक बार फिर मिली हार
भारतीय WWE रेसलर दिलशेर शैंकी को एक बार फिर मिली हार

Dilsher Shanky: WWE के मेन रोस्टर में दो भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) और दिलशेर शैंकी (Dilsher Shanky) इस समय काम कर रहे हैं। एक तरफ वीर महान की जबरदस्त अनडिफेटेड स्ट्रीक देखने को मिल रही है, तो दूसरी तरफ शैंकी को एक अदब जीत का इंतजार है।

.@JinderMahal & The Skyscraping @DilsherShanky took on The Viking Raiders, @BrockLesnar returned, @StephMcMahon addressed the @WWEUniverse, and more on today’s #SmackDown! Results: wwe.com/shows/smackdow… https://t.co/pxVnPhBeh9

इस हफ्ते SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में वाइकिंग रेडर्स का सामना टैग टीम मुकाबले में भारतीय रेसलर दिलशेर शैंकी और जिंदर महल के खिलाफ हुआ। इस मैच में पूरी तरह से वाइकिंग रेडर्स का दबदबा देखने को मिला और उन्होंने जिंदर महल को कोई मौका नहीं दिया। आप उनके डोमिनेश का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दिलशेर शैंकी कभी मैच में लीगल तौर पर शामिल नहीं हो पाए।

1 मिनट 35 सेकेंड तक चले मुकाबले का अंत काउंट-आउट के जरिए हुआ, जब जिंदर महल समय पर रिंग में पहुंचने में कामयाब नहीं हुए। इसी तरह शैंकी को एक और हार का सामना करना पड़ा। शैंकी को इस साल मेन रोस्टर (Raw, SmackDown या प्रीमियम लाइव इवेंट) में अभी भी अपनी पहली जीत का इंतजार है।

WWE में दिलशेर शैंकी ने अपना आखिरी मैच कब जीता था?

आपको बता दें कि दिलशेर शैंकी ने WWE में अपना आखिरी मैच पिछले साल 27 सितंबर को हुए Raw के एपिसोड में जीता था। इस एपिसोड में शैंकी ने वीर महान और जिंदर महल के साथ मिलकर सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में जैफ हार्डी, मुस्तफा अली और मंसूर को हराया था। इसके बाद से शैंकी का लगातार हार का सिलसिला जारी है और 299 दिनों से वो मैच नहीं जीते हैं।

शैंकी को आखिरी जीत के बाद चार बैटल रॉयल, एक गौंटलेट मैच, 6 टैग टीम मैच, एक सिक्स मैन टैग टीम मैच, एक फैटल 4वे टैग टीम मैच और एक आईसी चैंपियनशिप मैच में अभी तक हार सामना करना पड़ा है। भले ही अपने डांस के दम पर वो सभी का दिल जीत रहे हैं, लेकिन जो मोमेंटम उन्हें चाहिए, वो सिर्फ जीत के साथ ही मिल सकता है।

भले ही शैंकी ने पिछले हफ्ते Satuday Night Main Event और Sunday Stunner में जिंदर महल को हराते हुए जीत दर्ज की। हालांकि वो जीत लाइव इवेंट्स में आई और मेन शो में उनके लिए कुछ भी सही नहीं हो रहा है। आने वाले समय में वो भी अच्छी बुकिंग की उम्मीद करेंगे और देखना

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment