Create
Notifications

भारतीय WWE Superstar Veer Mahaan ने Roman Reigns vs Brock Lesnar मैच के विजेता का नाम बताया 

भारतीय WWE रेसलर वीर महान ने बताया अपना अगला कदम
भारतीय WWE रेसलर वीर महान ने बताया अपना अगला कदम
reaction-emoji
मयंक मेहता

Veer Mahaan: WWE SummerSlam काफी नजदीक है और इस साल यह इवेंट काफी धमाकेदार होने वाला है। इस प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस अपनी चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर (Roman Reigns vs Brock Lesnar) के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। अब इस मैच के विजेता का नाम भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) ने बताया है।

वीर महान का हाल ही में सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के साथ इंटरव्यू हुआ, जिसमें उनसे SummerSlam 2022 के बारे में पूछा गया और वीर ने कहा,

"मुझे सबसे ज्यादा इंतजार रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच का है और मैं चाहता हूं कि इस मैच को रोमन रेंस को जीते। इससे मेरे लिए रोमन रेंस को चैलेंज करना आसान हो जाएगा।"
Bharat ka Sher, @VeerMahaan is ready to lock horns with the tribal chief @WWERomanReigns 🦁💪📹: In conversation with the man with the golden arm as he talks about @WWE, #SummerSlam & his next target in brief 💪🔽@WWEIndia#WWE #WWEIndia #VeerMahaan #SonySportsNetwork https://t.co/1BuOchMN7R

आपको बता दें कि रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में डिफेंड करने वाले हैं। यह दोनों सुपरस्टार्स के बीच होने वाला आखिरी मैच भी है। इससे पहले पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने भी महा-मुकाबले के विजेता के रूप में रोमन रेंस को ही चुना।

साथ ही बैटिंग ओड्स भी रोमन रेंस को फेवरेट बता रहे हैं। अब देखना होगा कि क्या ब्रॉक लैसनर सभी को गलत साबित करते हुए रोमन रेंस को हराने में कामयाब होते हैं या नहीं।

WWE में क्या देखने को मिलेगा रोमन रेंस vs वीर महान मैच?

रोमन रेंस इस समय ब्रॉक लैसनर के खिलाफ फिउड की तैयारी कर रहे हैं और उनकी नजर पूरी तरह से इस मैच के ऊपर है। साथ ही रोमन रेंस की नजर Money in the Bank विजेता थ्योरी के ऊपर भी होगी, जोकि कभी भी अपना ब्रीफकेस कैशइन कर सकते हैं। दूसरी तरफ भारतीय रेसलर वीर महान के पास करने के लिए अभी कुछ नहीं है।

Who's my next competitor? I'm ready!!

उनके पास कोई प्रतिद्वंदी नहीं है और काफी समय से उन्होंने कोई मैच भी नहीं लड़ा है। इसके अलावा WWE ने उन्हें SummerSlam 2022 के लिए भी बुक नहीं किया है। हालांकि जैसे वीर महान ने कहा कि वो रोमन रेंस को जीतते हुए देखना चाहते हैं, अगर ऐसा ही होता है और वीर महान उन्हें चैलेंज करते हैं तो फैंस के लिए इससे बेहतर कुछ नहीं होगा।

WWE को भी इस दुश्मनी से काफी फायदा होगा, क्योंकि भारत में रोमन रेंस और वीर महान के काफी फैंस हैं। इसी वजह से सभी की नजर महा-मुकाबले पर होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...