Create
Notifications

6 बार के WWE चैंपियन को चोट के कारण साल 2021 तक रहना पड़ेगा रिंग से बाहर?

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 18 Dec 2019
न्यूज़

हाल ही में फील द पॉवर पॉडकास्ट में बात करते हुए जेवियर वुड्स ने अपनी इंजरी को लेकर अपडेट दिया है। साथ ही साथ इस छह बार के टैग टीम चैंपियन सुपरस्टार ने ये भी बताया कि डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स को जब इंजरी होती है तो क्या-क्या दिक्कत होती है। रेसलमेनिया 35 के बाद घुटने की सर्जरी के चक्कर में बिग ई बार हो गए थे। उनकी जगह केविन ओवेंस न्यू डे में आ गए थे।

यह भी पढ़ें:- 6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw में इशारों-इशारों में बताई

अक्टूबर में इस साल WWE का आस्ट्रेलिया दौरा था। यहीं पर मैच के दौरान जेवियर वुड्स को चोट लग गई थी। जिसके बाद वो नौ महीने के लिए एक्शन से बाहर हो गए। जेवियर वुड्स ने ये बताया कि वो उम्मीद करते हैं कि अगले पांच महीनों में वापसी कर लेंगे। हालांकि ये कोई रियल टाइम नहीं है। उन्हें डर है कि कहीं पूरे साल बैठना ना पड़े।

जेवियर वुड्स ने कहा,"अगले साल सर्वाइवर सीरीज तक वापसी कर लूंगा। लेकिन ये नहीं भी हो सकता है। हो सकता है कि 2020 में होने वाले रेसलमेनिया के वक्त में वापसी करूं। हालांकि इस बात के चांस बहुत कम है।"

अक्टूबर में जेवियर वुड्स को इंजरी हो गई थी। तब से बिग ई और कोफी किंग्सटन ही टैग टीम चैंपियनशिप के लिए लड़ रहे हैं। स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल अभी उनके पास ही है।

Published 18 Dec 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now