चोट के कारण महीनों से बाहर चल रहे पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने वापसी के दिए संकेत, जल्द ही मिलेगा फैंस को सरप्राइज?

WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वापसी की अटकलों को तेज किया
WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वापसी की अटकलों को तेज किया

Braun Strowman: WWE में इस समय कई रेसलर्स चोटिल हैं। इसमें सीएम पंक (CM Punk), शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) और शॉट्ज़ी (Shotzi) शामिल हैं। सीएम पंक को मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच के दौरान चोट लगी थी, जबकि शार्लेट फ्लेयर पिछले साल दिसंबर में अपनी मेनिसकस, ACL और MCL को चोटिल कर बैठीं थीं।

शॉट्ज़ी को चोट पिछले हफ्ते लगी थी, जिसमें उनका ACL टॉर्न हुआ है। वह अगले 9 महीनों तक परफॉर्म नहीं कर सकेंगी। इनके WrestleMania XL में वापसी करने की कोई संभावना नहीं है। ऐसे में एक रेसलर की सोशल मीडिया पोस्ट ने फैंस को बात करने पर मजबूर कर दिया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन पिछले साल मई महीने से रिंग से दूर हैं। फैंस को अब उनकी वापसी द्वारा सरप्राइज मिल सकता है।

उन्हें अपनी चोट के कारण नेक फ्यूजन सर्जरी भी करानी पड़ी थी। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके सभी को चौंका दिया है। इस वीडियो पोस्ट में ब्रॉन ने Elimination Chamber में किए गए अपने प्रदर्शन की एक झलक दिखाई है। इसके साथ ही उन्होंने एक संदेश भी लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा,

"जल्द ही!!"

आप उनकी सोशल मीडिया स्टोरी यहां देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार ब्राॅन स्ट्रोमैन की सोशल मीडिया पोस्ट
WWE सुपरस्टार ब्राॅन स्ट्रोमैन की सोशल मीडिया पोस्ट

WWE सुपरस्टार Braun Strowman ने CM Punk को लेकर अपने विचार रखे हैं

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने हाल में Sportskeeda के साथ एक बातचीत के दौरान सीएम पंक को लेकर अपने विचार रखे। उन्होंने बताया कि उनके पास पंक को लेकर काफी मिक्सड रिव्यू आए हैं। ब्रॉन ने साथ में यह भी कहा कि वह ऐसे ही पंक को लेकर कोई विचारधारा नहीं रखेंगे और उनसे मिलने के बाद कुछ कहना पसंद करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने पंक पर अपनी ताकत का प्रदर्शन करने को लेकर भी बातें कहीं। उन्होंने कहा,

"सीएम पंक सिर्फ अपना काम कर रहे हैं। हमारा काम है कि लोग हमारे काम पर ध्यान दें और आकर सीट्स पर बैठें। मुझे लगता है कि वह बेहद अच्छा काम कर रहे हैं। मुझे कई लोगों से उनके बारे में मिक्सड रिव्यू मिले हैं कि वह किस तरह के इंसान हैं। मैं तो तब ही इस बात को जान पाऊंगा, जब मेरी मुलाकात उनसे होगी। वह फिर सभी की तरह ही इन हाथों की ताकत को महसूस कर सकेंगे।"

youtube-cover