चोटिल WWE Superstar ने सोशल मीडिया पर शानदार पोस्ट डालकर जीता फैंस का दिल, लुक में किया बड़ा बदलाव

डकोटा काई इस समय चोट की वजह से इन रिंग एक्शन से दूर हैं
डकोटा काई इस समय चोट की वजह से इन रिंग एक्शन से दूर हैं

Dakota Kai: WWE सुपरस्टार डकोटा काई (Dakota Kai) हाल में ही चोटिल होने के बाद भी लाइव प्रोग्रामिंग का हिस्सा बनी हुई हैं। वो इयो स्काई (IYO SKY) के WWE विमेंस चैंपियन बनाने के बाद से ही स्मैकडाउन (SmackDown) में नज़र आ रही हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना एक नया लुक शेयर किया है। ये लुक उन्होंने अपनी फेवरेट रग्बी टीम को सपोर्ट करने के लिए तैयार किया है।

पूर्व WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन डकोटा काई ने न्यूजीलैंड की रग्बी टीम को सपोर्ट करने के लिए एक नया लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस लुक में उन्होंने अपने बालों को ब्लैक कर लिया है। इसके अलावा वो अलग से हेयर कट में भी नज़र आ रही हैं। इस लुक को शेयर करते हुए उन्होंने फैंस का दिल जीता और सोशल मीडिया पर लिखा है,

"हमेशा! यात्रा करके थक गई हूं लेकिन हम तैयार हैं।"

Dakota Kai ने WWE SummerSlam 2023 में किया था रिटर्न

डकोटा काई ने SummerSlam 2023 में इयो स्काई के चैंपियनशिप सेलिब्रेशन के दौरान लाइव टीवी पर रिटर्न किया था। इसके बाद से ही वो ब्लू ब्रांड पर नज़र आ रही हैं। अभी तक उन्होंने अपना इन रिंग रिटर्न नहीं किया है। वो अभी इन रिंग एक्शन से दूर हैं। बता दें कि डकोटा काई मई 2023 में SmackDown के एक एपिसोड के दौरान चोटिल हो गई थीं। इस चोट की वजह से वो करीब 9 महीने के लिए एक्शन से दूर हो गई थी। इसके बाद भी वो अभी लाइव टीवी पर नॉन-रसलिंग रोल में नज़र आ रही हैं।

अपनी चोट को लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था,

"अगर आप ACL इंजरी के बारे में जानते हैं तो आपको पता होगा कि मुझे 8 से 9 महीनों तक रिंग से दूर रहना पड़ेगा। इसी वजह से मेरी वापसी जनवरी या फरवरी में हो सकती है। मैं फिलहाल अपनी चोट से रिकवर हो रही हूं। मुझे इस चोट से ठीक होने में करीब 8 महीनें लगेंगे। ऐसे में आप मुझे 2024 के शुरुआती महीनों में रिंग में देख सकते हैं।"

फिलहाल फैंस उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से डकोटा काई के इन रिंग रिटर्न को प्लान करता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now