WWE Superstar ने अपनी चोट को लेकर दिया अहम अपडेट, वापसी के समय का भी किया खुलासा

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने चोट को लेकर दिया अपडेट
WWE सुपरस्टार ने चोट को लेकर दिया अपडेट

Dakota Kai: WWE सुपरस्टार डकोटा काई (Dakota Kai) मई 2023 में स्मैकडाउन (SmackDown) के एक एपिसोड के दौरान चोटिल हो गई थीं। उनकी चोट गंभीर थी और इसी वजह से वो किसी मैच में नज़र नहीं आई हैं। समरस्लैम (SummerSlam 2023) के बाद से वो टीवी पर दिख रही हैं लेकिन रिंग में रिटर्न के लिए क्लियर नहीं हैं। अब उन्होंने अपनी चोट को लेकर एक बड़ी जानकारी दी है।

The Run Home शो पर डकोटा काई नज़र आई थीं और उन्होंने यहां कई चीज़ों को लेकर बात की। इसी बीच पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन ने अपनी चोट को लेकर अहम अपडेट दिया। उन्होंने बताया कि वो पहले से अच्छा महसूस कर रही हैं। साथ ही उन्होंने साल 2024 के शुरुआती समय में वापसी के संकेत दे दिए। उन्होंने कहा,

"अगर आप एक ACL इंजरी को देखते हैं, खासकर आप मेरी चोट को देखेंगे, तो मुझे 8 से 9 महीनों तक बाहर रहना होगा। मुझे मई के अंत में चोट लगी थी और इसी वजह से मेरे लिए वापसी का समय जनवरी या फरवरी हो सकता है। मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। अगर चोट से ठीक होने की बात करें, तो मैं समय से पहले रिकवर कर रही हूं। मुझे इसके बावजूद भी कम से कम 8 महीने जरूर लगने वाले हैं। शायद 2024 के शुरुआती समय तक मैं ठीक हो सकती हूं।"

Dakota Kai ने Jade Cargill के WWE में शामिल होने पर बड़ा बयान दिया

जेड कार्गिल अब WWE का हिस्सा बन गई हैं और उनके कंपनी में शामिल होने को लेकर डकोटा काई ने बयान दिया। The Run Home के साथ बात करते हुए ही उन्होंने बताया कि वो परफॉर्मेंस सेंटर में जेड से मिल चुकी हैं। उन्होंने कहा,

"मैंने उन्हें हाल ही में देखा, जब मैं रीहैब के लिए गई थीं। मैंने उन्हें हैलो बोला। मैं काफी खुश हूं कि वो यहां आई हैं। यह उनके द्वारा बड़ा कदम है। यह एक शानदार चीज़ है। टैलेंट तो टैलेंट होता है, आप किसी भी जगह पर काम करें। जो ड्रीम मैच बनाए जा रहे हैं, उन्हें देखना शानदार रहेगा और अब उनका यहां आना ज्यादा अच्छी चीज़ है।"

देखना होगा कि जेड कार्गिल और डकोटा काई का रिंग में कभी आमना-सामना होता है, या नहीं।

Quick Links