चोट के कारण लंबे समय से बाहर चल रहे WWE Superstar के फैंस के लिए अच्छी खबर, जल्द ही हो सकती है रिंग में धमाकेदार वापसी

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो के लिए है अच्छी खबर
WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो के लिए है अच्छी खबर

Dominik Mysterio Injury Return Update: WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) को लेकर यह जानकारी सामने आ रही है कि उनकी चोट अब ठीक होने की कगार पर है। इसके बारे में अपडेट एक दिग्गज रेसलिंग जर्नलिस्ट ने प्रदान किया है।

Wrestling Observer Radio पर डेव मेल्टज़र ने बताया कि डॉमिनिक अब इन रिंग एक्शन के लिए क्लियर हैं। आपको बताते चलें कि इस साल एंड्राडे के साथ मैच लड़ते हुए पूर्व NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन को चोट लग गई थी। इसके कारण वह रिंग में एक्शन से दूर थे।

इसके बाद डेव के जरिए यह खबर आई थी कि उन्हें सर्जरी के लिए जाना पड़ेगा लेकिन खुद डॉमिनिक ने इसका खंडन किया था। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट करके फैंस को यह जानकारी दी थी। इसके बाद उन्होंने सर्जरी की जगह फिजिकल थेरेपी को चुना था।

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो ने अपनी चोट ठीक होने का इशारा दिया

WWE Raw के बाद एक वीडियो सामने आया है, जो इस बात की पुष्टि करता है कि डॉमिनिक मिस्टीरियो की चोट अब ठीक हो रही है। WWE ने अपनी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें द जजमेंट डे के मेंबर्स ब्रॉन स्ट्रोमैन को पीटने के बाद बैकस्टेज जा रहे हैं

इस दौरान डॉमिनिक मिस्टीरियो शैडोबॉक्सिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह इस बात का संकेत है कि वह पूरी तरह से ठीक होने की कगार पर हैं। यह फैंस के लिए अच्छी खबर है क्योंकि उनका काम उन्हें फैंस के बीच लोकप्रिय बना चुका है। इस समय भी वह एक अच्छी कहानी का हिस्सा हैं।

उनकी स्टोरी इस समय विमेंस वर्ल्ड चैंपियन लिव मॉर्गन के साथ चल रही है। इसमें वह मिस्टीरियो के साथ एक रोमांटिक स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। इस हफ्ते हुए Raw के शुरुआती सैगमेंट के दौरान भी दोनों साथ दिखाई दिए थे। इसमें भी लिव ने अपनी बातों से डॉमिनिक को रिझाने की कोशिश की थी।

यह बात और है कि इस दौरान फिन बैलर रिंग में आ गए थे। उन्होंने इस सैगमेंट को खत्म करवाया था लेकिन यह कहानी अभी खत्म नहीं हुई है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिरकार इसका अंत कब और कैसे होता है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now