WWE दिग्गज The Undertaker-Kane से हुई दो प्रमुख गेंदबाजों की तुलना, IPL 2024 में शानदार जीत के बाद पूर्व चैंपियन ने पोस्ट की जबरदस्त तस्वीर

Ujjaval
WWE दिग्गजों से हुई गेंदबाजों की तुलना
WWE दिग्गजों से हुई गेंदबाजों की तुलना

The Undertaker & Kane: WWE में द अंडरटेकर (The Undertaker) और केन (Kane) ने काफी जबरदस्त सफलता हासिल की है। दोनों ने ऑन-स्क्रीन भाइयों के रूप में तबाही मचाई है। उन्होंने अपनी ताकत और साइज का फायदा उठाकर कई दिग्गजों को पटखनी दी है। इसी बीच IPL 2024 में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने इन दिग्गजों की अपने दो गेंदबाजों से तुलना की।

राजस्थान रॉयल्स ने अपने आखिरी मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स का सामना किया था। इस मुकाबले के अंतिम समय में लग रहा था कि दिल्ली टारगेट का पीछा करने में सफल होगी। इन सभी चीज़ों के बावजूद संदीप शर्मा के 19वें और आवेश खान के 20वें ओवर ने गेम को पूरी तरह से बदल दिया। इसी के चलते रॉयल्स को टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत मिल गई।

राजस्थान रॉयल ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर इस मुकाबले के बाद एक जबरदस्त तस्वीर पोस्ट करके फैंस का ध्यान खींचा है। उन्होंने यहां संदीप और आवेश के प्रदर्शन की तुलना अंडरटेकर और केन के WWE रिंग में डॉमिनेंस से की है। देखा जाए तो जिस तरह से ट्रिस्टन स्टब्स बैटिंग कर रहे थे, अगर राजस्थान के आखिरी दो ओवर इतने बढ़िया नहीं होते, तो उनकी हार पक्की लग रही थी।

आप नीचे राजस्थान रॉयल्स की सोशल मीडिया पोस्ट देख सकते हैं:

क्या द अंडरटेकर और केन ने WWE में टैग टीम चैंपियनशिप जीती है?

द अंडरटेकर और केन की जोड़ी को हमेशा ही फैंस द्वारा जबरदस्त तरीके से प्यार मिला है। दोनों ही रेसलर्स कई बार एक-दूसरे की मदद करने के लिए सामने आए हैं। इसी बीच उन्होंने टैग टीम डिवीजन में भी अपने काम से फैंस का ध्यान खींचा है। आपको बता दें कि ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन के नाम से मशहूर इन दोनों स्टार्स ने दो बार WWE वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप जीती हुई।

वो WCW टैग टीम चैंपियन भी रह चुके हैं। अंडरटेकर और केन ने साथ मिलकर आखिरी मैच Crown Jewel 2018 में लड़ा था, जहां उन्हें ट्रिपल एच और शॉन माइकल्स द्वारा हार का सामना करना पड़ा था। अंडरटेकर इन-रिंग एक्शन से रिटायर हो गए हैं और केन ने भी कई इंटरव्यू में बताया है कि वो अब रिंग में शायद ही नज़र आएंगे।

youtube-cover