क्या रोमन रेंस को चैंपियनशिप से दूर रखना सही है? 

Enter caption

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के ल्यूकीमिया से WWE में वापसी किए हुए काफी लंबा वक़्त बीत गया है। अपनी वापसी के बाद रोमन रेंस ने रैसलमेनिया 35 में ड्रू मैकइंटायर को हराया।

रैसलमेनिया के बाद हुए सुपरस्टार शेक-अप में रोमन रेंस पहली बार स्मैकडाउन लाइव का हिस्सा बने और यहां आते ही उनका इलायस के साथ फ्यूड शुरू हुआ। जिस कारण से मनी इन द बैंक पीपीवी में इन दोनों का मैच लड़ना तय हुआ। फैंस को लगा कि इस मैच में दोनों के बीच काफी कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है, लेकिन रोमन रेंस ने मात्र 6 सेकेंड के भीतर ही इलायस को हरा दिया। किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि यह मैच इतनी जल्दी समाप्त हो जाएगा और जाहिर है कि दर्शक इससे खुश नहीं थे।

अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि यह मैच इतनी जल्दी क्यों समाप्त हो गया। शायद यह भी हो सकता है कि रोमन इस मैच के लिए पूरी तरह से फिट ना हों।

रोमन जो कि एक वक़्त पर WWE में मेन इवेंट स्टार हुआ करते थे। उन्होंने कई साल रैसलमेनिया को हैडलाइन किया है, पर अब लग रहा कि WWE में एक मिड-कार्ड रैसलर बनकर रह गए हैं।

WWE मनी इन द बैंक पीपीवी में रोमन को इलायस के साथ मैच लड़ने के बजाए लैडर मैच में शामिल कर सकता था, पर WWE ने ऐसा नहीं किया। रोमन रेंस को WWE में वापसी किए हुए काफी लंबा वक़्त बीत चुका है, और अभी तक WWE ने उनको ऐसे फ्यूड में डाला है जिनका कोई मतलब नहीं है।

इलायस के साथ फ्यूड ख़त्म होने के बाद रोमन रेंस सुपर शो डाउन में शेन मैकमैहन के साथ लड़ने वाले हैं। ऐसा नही है कि फैंस इस मैच को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं, वो भी इस तरह के मैच देखते-देखते बोर हो चुके हैं। रोमन को इस वक़्त चैंपियनशिप मैच में डालने की सख्त जरुरत है। इससे ना केवल WWE को फायदा पहुंचेगा बल्कि इस कारण रोमन को भी एक बेहतर स्टोरीलाइन में काम करने का मौका मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं