WWE SmackDown में फेमस Superstars के बीच चैंपियनशिप मैच में मचा जबरदस्त बवाल, दिग्गज की इंटरफेरेंस के कारण हुआ विवादित अंत

Ujjaval
WWE SmackDown में इयो स्काई को मिली बड़ी जीत
WWE SmackDown में इयो स्काई को मिली बड़ी जीत

Iyo Sky vs Asuka: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के हालिया एपिसोड में एक जबरदस्त चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। दरअसल, इयो स्काई (Iyo Sky) ने अपने WWE विमेंस टाइटल को ओस्का (Asuka) के खिलाफ दांव पर लगाया। यहां जबरदस्त बवाल मचा और अंत काफी ज्यादा विवादित साबित हुआ।

इयो स्काई और ओस्का के बीच पिछले कुछ हफ्तों से दुश्मनी देखने को मिल रही थी। दोनों आखिर SmackDown के एपिसोड में विमेंस टाइटल मैच में आमने-सामने आईं। दोनों के बीच तगड़ा एक्शन देखने को मिला। उनका मैच काफी ज्यादा लंबा चला और पूरे शो में उनके मुकाबले को ही सबसे ज्यादा समय दिया गया।

SmackDown में हुए इस मैच में अंतिम मोमेंट्स में ओस्का ने जबरदस्त मोमेंटम हासिल कर लिया था। उन्होंने स्काई पर ओस्का लॉक लगाया और इसी बीच बेली ने दखल देकर स्काई का पैर रोप्स पर रख दिया। बेली को चीटिंग करते हुए रेफरी ने नहीं देखा और फिर सबमिशन को रोका। कमेंट्री टेबल पर मौजूद शार्लेट फ्लेयर ने आकर बेली पर हमला किया।

ओस्का का ध्यान रिंगसाइड पर मचे बवाल पर चला गया। स्काई ने फायदा उठाकर ओस्का को धराशाई किया और फिर अपना फिनिशर जीनियस ऑफ स्काई देकर पिन किया। इसी के साथ इयो अपने विमेंस टाइटल को रिटेन रखने में सफल हुईं। ओस्का और स्काई दोनों ही जापान की स्टार्स हैं और उन्होंने अपने इस मैच द्वारा जरूर फैंस का दिल जीता

WWE SmackDown के अगले एपिसोड के लिए दिग्गजों के बीच मैच का हुआ ऐलान

शार्लेट फ्लेयर के बेली पर अटैक के बाद WWE ने बड़ा ऐलान किया। उन्होंने अगले हफ्ते SmackDown के लिए शार्लेट फ्लेयर और बेली के बीच सिंगल्स मैच बुक कर दिया। दोनों ही रेसलर्स के बीच बड़ा इतिहास रहा है और वो कई बार आमने-सामने आ चुकी हैं। ऐसे में अब उन्हें रिंग में लड़ते हुए देखना सही मायने में खास रहने वाला है।

शार्लेट फ्लेयर इस मैच में बेली को हराकर इयो स्काई के खिलाफ लड़ने की दावेदारी पेश कर सकती हैं। दूसरी ओर बेली के लिए पिछले कुछ मुकाबले खास नहीं रहे हैं और वो लगातार हार रही हैं। ऐसे में देखना रोचक रहेगा कि बेली दिग्गज को हराकर अपना मोमेंटम हासिल करने में सफल होती हैं, या शार्लेट का पलड़ा भारी रहेगा।