WWE SummerSlam में Roman Reigns के खिलाफ Tribal Combat मैच ऐलान होने के बाद उनके भाई की प्रतिक्रिया सामने आई, दिया दिलचस्प मैसेज

SummerSlam में होगा बड़ा मुकाबला
WWE SummerSlam 2023 में होगा Roman Reigns vs Jey Uso मैच

Roman Reigns: WWE समरस्लैम (SummerSlam 2023) के आयोजन में अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। शो के मेन इवेंट मैच का भी ऐलान किया जा चुका है। जे उसो (Jey Uso), रोमन रेंस (Roman Reigns) को उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देंगे। हाल ही में जे ने सोशल मीडिया पर अपने पूर्व साथी रेंस को दिलचस्प मैसेज दिया है।

पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में द ब्लडलाइन सिविल वॉर का एक और चैप्टर देखने मिला। रोमन रेंस और जे उसो का आमना-सामना फिर से एक बार Rules of Engagement बनाने के लिए हुआ था। हेड ऑफ द टेबल अपनी वर्ल्ड चैंपियनशिप और ट्राइबल चीफ डोम (लाल माला) जे के खिलाफ SummerSlam 2023 में डिफ़ेड करने के लिए राजी हुए थे।

इस मैच को "ट्राइबल कॉम्बैट" का नाम दिया गया है। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जे उसो ने रोमन रेंस के साथ SmackDown में हुए सैगमेंट की फोटो शेयर की है। उन्होंने इसमें "ब्लड ड्रॉप" इमोजी भी लगाई है, जिसका मतलब फैमिली संबंध से है।

आप जे उसो की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट यहां देख सकते हैं

WWE दिग्गज ने Roman Reigns vs Jey Uso के मैच पर अपने विचार सामने रखे

WWE दिग्गज टॉमी ड्रीमर ने Busted Open पॉडकास्ट में बात करते हुए रोमन रेंस Vs जे उसो के मैच पर अपने विचार सामने रखे हैं। उन्होंने कहा कि वो ऐफ़ा, सीका, रिकिशी जैसे अनोआ'ई फैमिली के कुछ दिग्गज मेंबर्स को SummerSlam 2023 में होने वाले मैच के दौरान देखना चाहेंगे। उन्होंने कहा,

"मैं वहां कई दिग्गजों को देखना चाहूंगा। मैं वहां ऐफ़ा और सीका को देखना पसंद करूंगा। कई पूर्व WWE सुपरस्टार्स को मैच के दौरान होना चाहिए। मैं वहां रॉक की माँ को भी देखने की उम्मीद लगा रहा हूं। टमीना की वापसी होनी चाहिए। वो अभी भी कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं। टोंगा किड्स, सामू वहां होने चाहिए। रिकिशी मैच का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं क्योंकि यह उनके बेटे का मुकाबला है।"

ड्रीमर ने आगे कहा,

"यह बहुत ही बड़ा मोमेंट होगा। ऐसा कुछ मैं देखना पसंद करूंगा। कुछ कुछ Game of Thrones की तरह बड़ी सी चेयर लगाकर इसे देखना मजेदार होगा। मैच से पहले अपने बड़ों के सामने झुकना मुकाबले का दिलचस्प मोमेंट हो सकता है।"

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment