WWE Raw में मिली चौंकाने वाली हार के बाद Roman Reigns के भाई ने दिया खास संदेश, फोटो डालकर जीता फैंस का दिल

जे उसो हाल में ही Raw रोस्टर का हिस्सा बने हैं
जे उसो हाल में ही WWE Raw रोस्टर का हिस्सा बने हैं

Jey Uso: इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) में जे उसो (Jey Uso), जजमेंट डे (Judgment Day) के खिलाफ इन-रिंग एक्शन में नज़र आए थे। हालांकि, इस मुकाबले में उन्हें और केविन ओवेंस (Kevin Owens) को हार का सामना करना पड़ा था। इस दौरान जे उसो को फैंस की तरफ से अच्छा रिएक्शन मिला था। फैंस से मिले इस रिएक्शन के बाद जे ने सोशल मीडिया पर एक खास मैसेज भेजा है। उनकी फोटो को देखकर साफ लग रहा है कि वो फैंस से बहुत खुश हैं। इस चीज़ ने जरूर सभी का दिल जीता है।

गौरतलब है कि इस हफ्ते शो में सैमी ज़ेन अनुपस्थित थे। उनकी जगह पर रोमन रेंस के भाई जे उसो ने केविन ओवेंस के साथ मिलकर जजमेंट डे के खिलाफ टैग टीम बनाई थी। इस मुकाबले के दौरान जे ने गलती से केविन ओवेंस को सुपरकिक मार दी थी। इस वजह से दोनों को हार का सामना करना पड़ा था। इस मुकाबले में तगड़ा एक्शन देखने को मिला था और फैंस ने जे को शानदार अंदाज में चीयर किया था। इस शो के बाद जे उसो ने फैंस को शुक्रिया कहने के लिए अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वो फैंस की तरफ देखते हुए पोज़ कर रहे हैं।

WWE सुपरस्टार Jey Uso ने Kevin Owens से मांगी थी माफी

जे उसो को SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच में हार के बाद जे ने तंग आकर WWE से जाने का फैसला किया। हालांकि, WWE Payback 2023 में ऐलान किया गया था कि जे रेड ब्रांड का हिस्सा होंगे। Raw में आकर वो एक बार फिर से सैमी ज़ेन के साथ रियूनाइट हुए। हालांकि, उन्हें रेड ब्रांड में और अन्य स्टार्स बहुत ज्यादा पसंद नहीं कर रहे हैं।

बैलर और प्रीस्ट के खिलाफ हुए टैग टीम मैच में मिली हार के बाद से ही केविन ओवेंस भी जे उसो से काफी ज्यादा नाराज हो गए थे। जे उसो ने इस मैच में गलती से केविन ओवेंस को सुपरकिक मार दी थी। हालांकि, बाद में जे उसो ने अपनी गलती मानते हुए बैकस्टेज केविन ओवेंस से माफी मांगी थी, लेकिन ओवेंस ने उन्हें जजमेंट डे में शामिल होने के लिए कह दिया था। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय में किस तरह से जे उसो को बुक करता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now