Create

"ये उनके करियर को खत्म कर देगा" - WWE दिग्गज ने बताया अगर Crown Jewel में Roman Reigns की हार हुई तो क्या होगा?

roman reigns crown jewel logan paul
दिग्गज ने Crown Jewel में रोमन रेंस की बुकिंग पर राय दी
Neeraj sharma

Roman Reigns: WWE ने हाल ही में लास वेगस में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी, जिसमें ऐलान किया गया कि क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2022) में रोमन रेंस (Roman Reigns) को लोगन पॉल (Logan Paul) के खिलाफ अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना होगा।

अब जिम कॉर्नेट ने राय दी है कि अगर लोगन पॉल, ट्राइबल चीफ को हराकर नए चैंपियन बनते हैं तो प्रो रेसलिंग फैंस किस तरह की प्रतिक्रिया देंगे। Jim Cornette Experience पर उन्होंने कहा कि अगर पॉल चैंपियन बने तो फैंस बहुत नाराज हो सकते हैं और वो खुद रोमन की हार के पक्ष में नहीं हैं।

उन्होंने कहा:

"अब यहां एक समस्या खड़ी होती है। लोगन पॉल की चैंपियनशिप जीत उनके करियर को भी खत्म कर सकती है। वो चाहे एक एथलीट ही क्यों ना हों, लेकिन रेसलिंग फैंस हमेशा उनसे नफरत करने लगेंगे क्योंकि ये भी गौर करने वाली बात है कि उन्हें केवल 2 मैचों का अनुभव है। उनकी जीत हुई तो लोग उनके खिलाफ मुहिम छेड़ सकते हैं और कुछ ऐसा ही सालों पहले डेविड आर्केट के साथ हुआ था। इस तरह की बुकिंग एकदम बकवास होगी और मैं इसके पक्ष में कतई नहीं हूं।"
It’s official. I’m taking on the face of @WWE in Saudi Arabia on November 5 https://t.co/JrSnPHeroj

रोमन रेंस ने बताया कि वो क्यों WWE Crown Jewel में लोगन पॉल से क्यों भिड़ रहे हैं

ये लोगन पॉल का WWE में कुल तीसरा मैच होगा और पहली बार किसी टाइटल के लिए चैलेंज कर रहे होंगे। Behind The Gloves पॉडकास्ट पर रोमन रेंस ने हाल ही में कहा था कि वो पॉल के खिलाफ टाइटल को डिफेंड करने के इच्छुक नहीं थे, लेकिन कंपनी के हित के लिए उन्हें ऐसा करना पड़ा।

उन्होंने कहा:

"मुझे कंपनी का फेस सुपरस्टार होने के नाते सभी जिम्मेदारियों को अपने कंधों पर उठाना होगा। आप एक अरब डॉलर का रेवेन्यू जनरेट करने वाले प्रमोशन का भार अपने कंधों पर उठाए हुए हैं, इसलिए आपको कभी-कभी अपनी इच्छाओं से उलट भी कुछ चीज़ें करनी होती हैं। आप समझ रहे होंगे कि मैं इस समय कैसी स्थिति में हूं और क्या करने की कोशिश कर रहा हूं। कभी-कभी हम कुछ चीज़ें नहीं करना चाहते, लेकिन परिस्थितियां हमें ऐसे मुकाम पर लाकर खड़ा कर देती हैं।"
A worldwide trip to the Top of the Mountain. And a beating for the entire world to see. THE main event. #GODMode twitter.com/wwe/status/157…

रोमन रेंस अब Clash at the Castle के बाद पहली बार रिंग में उतर रहे होंगे। ट्राइबल चीफ ने दावा किया है कि वो Crown Jewel में लोगन पॉल की पीट-पीटकर बुरी हालत करेंगे और उन्हें किसी भी हालत में बख्शेंगे नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...