Create

" वो AEW में मौजूद अधिकतर Superstar से बेहतर हैं" - पूर्व WWE मैनेजर ने Samoa Joe को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE द्वारा हाल ही में समोआ जो को रिलीज कर दिया गया था
WWE द्वारा हाल ही में समोआ जो को रिलीज कर दिया गया था
Subham Pal

WWE के पूर्व मैनेजर जिम कॉर्नेट (Jim Cornette) का मानना है कि अगर समोआ जो (Samoa Joe) रिंग में वापसी करने का फैसला करते हैं तो उन्हें AEW द्वारा जरूर साइन किया जाना चाहिए। बता दें, करीब 4 महीने तक टेलीविजन पर नजर नहीं आने के बाद समोआ जो को 6 जनवरी को WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था। हालांकि, समोआ के रिलीज से फैंस जरूर हैरान थे लेकिन उनके बीच इस चीज़ को लेकर चर्चा शुरू हो गई कि क्या समोआ AEW में जाने वाले हैं।

Extremely fortunate and grateful to all the young & amazing talent I had the pleasure of working with in the past months. Only saddened at the loss of an “excuse” to see their continued growth & achievement . I am very excited for there future,….. and mine 🙃

अपने पोडकास्ट Experience पर बात करते हुए जिम कॉर्नेट ने समोआ जो के AEW में जाने को लेकर अपने विचार शेयर किये। इस दौरान जिम इस बात को लेकर काफी उत्साहित दिखे कि अगर समोआ जो AEW का हिस्सा बनते हैं तो इस रेसलिंग कंपनी में उनका विल हॉब्स के खिलाफ मैच देखने को मिल पाएगा। जिम ने यह भी कहा कि अगर समोआ का रेसलिंग के प्रति पैशन खत्म नहीं हुआ है तो उन्हें AEW में जाना चाहिए क्योंकि वो इस कंपनी में मौजूद अधिकतर टैलेंट्स से काफी बेहतर हैं। जिम कॉर्नेट ने कहा-

"क्या आप समोआ जो और हॉब्स के मैच की कल्पना कर सकते हैं? अगर समोआ जो को उनके साथ इतना बुरा होने के बावजूद भी रेसलिंग बिजनेस से नफरत नहीं हुई है, वो AEW में मौजूद अधिकतर टैलेंट्स से काफी आगे हैं। उन्हें युवा टैलेंट्स के साथ काम करना आता है और उनके गिमिक की वजह से वो रिंग में काफी शानदार हैं।"

बता दें, यह पहला मौका नहीं है जब समोआ जो को WWE द्वारा रिलीज किया गया हो बल्कि इस रेसलिंग कंपनी द्वारा उन्हें अप्रैल 2021 में भी रिलीज किया गया था। हालांकि, जल्द ही ट्रिपल एच ने समोआ की वापसी कराई थी और रिलीज होने से पहले तक वो NXT में काम कर रहे थे।

AEW में पूर्व WWE सुपरस्टार समोआ जो को काफी क्रिएटिव फ्रीडम मिल सकता है

Just give me Samoa Joe vs @The_MJF. There’s an old score to settle. #wwenxt #aew https://t.co/EPY7bQgRor

समोआ जो के काफी अनुभवी होने की वजह से AEW के मालिक टोनी खान उन्हें जरूर अपने रोस्टर का हिस्सा बनाना चाहेंगे। अगर समोआ AEW में आने का फैसला करते हैं तो उन्हें इस रेसलिंग प्रमोशन में प्रोमोज और इन-रिंग वर्क के मामले में क्रिएटिव फ्रीडम दिया जा सकता है।

देखा जाए तो इस रेसलिंग कंपनी में समोआ जो का MJF, एडी किंग्सटन और सीएम पंक जैसे सुपरस्टार्स के साथ प्रोमो सैगमेंट बेहतरीन साबित हो सकता है। यह चीज़ साफ नहीं है कि समोआ का WWE के साथ नो कम्पीट क्लॉज कब खत्म होने वाला है। यह देखना रोचक होगा कि नो कम्पीट क्लॉज खत्म होने के बाद समोआ जो का अगला कदम क्या होने वाला है।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...