"Ronda Rousey को WWE में अब शायद टक्कर के प्रतिद्वंदी नहीं मिलेंगे" - दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

रोंडा राउजी वर्तमान समय में SmackDown विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं
रोंडा राउजी वर्तमान समय में SmackDown विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं

WWE सुपरस्टार रोंडा राउजी (Ronda Rousey) वर्तमान समय में SmackDown विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं और उन्होंने WrestleMania Backlash में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) को हराकर यह टाइटल जीता था। दिग्गज जिम कॉर्नेट का मानना है कि अगर WWE रोंडा का मुकाबला उनके टक्कर के प्रतिद्वंदी के खिलाफ नहीं करा सकती है तो रोंडा को कम मैच लड़ने चाहिए। बता दें, जिम कॉर्नेट ने हाल ही में Cornette Drive Thru पर रोंडा राउजी के फ्यूचर के बारे में बात की और जिम का मानना है कि शार्लेट फ्लेयर के बाद शायद ही रोंडा राउजी को उनके टक्कर का प्रतिद्वंदी मिलेगा।

youtube-cover

जिम कॉर्नेट का यह भी मानना है कि टक्कर का प्रतिद्वंदी ना मिलने की स्थिति में अगर रोंडा राउजी कम मैच भी लड़ती हैं तो यह रोंडा राउजी के पक्ष में काम करेगा। जिम कॉर्नेट की माने तो शार्लेट फ्लेयर की ब्रेक से वापसी के बाद एक बार फिर उनका रोंडा राउजी के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है।

पूर्व WWE दिग्गज ने रोंडा राउजी के अगले प्रतिद्वंदी को लेकर दिया सुझाव

कजिम फामूइड जो कि WWE राइटर रह चुके हैं उन्होंने हाल ही में रोंडा राउजी के अगले प्रतिद्वंदी को लेकर बड़ा सुझाव दिया है। कजिम का मानना है कि कंपनी को बेली की वापसी कराके उन्हें रोंडा राउजी का प्रतिद्वंदी बना देना चाहिए। देखा जाए तो बेली WWE में SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकती हैं।

बता दें, बेली को पिछले साल इंजरी की वजह से ब्रेक पर जाना पड़ा था और ब्रेक पर जाने के 10 महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक बेली की वापसी नहीं हो पाई है। यह देखना रोचक होगा कि कंपनी ने कब बेली की वापसी कराने का प्लान बना रखा है और उनका वापसी के बाद रोंडा राउजी के साथ फिउड शुरू कराया जाता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now