"WWE को इससे बहुत बड़ा नुकसान हो सकता" - दिग्गज ने Roman Reigns के जबरदस्त मुकाबले को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

logan paul_roman_reigns crown jewel
दिग्गज ने रोमन रेंस के दुश्मन को लेकर सवाल खड़े किए

Roman Reigns: WWE Crown Jewel में रोमन रेंस (Roman Reigns) को सोशल मीडिया स्टार लोगन पॉल (Logan Paul) के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना होगा। काफी लोग इस मैच को लेकर खुश हैं, लेकिन कुछ लोगों ने पॉल को चैंपियनशिप मैच दिए जाने पर आपत्ति जताई है।

अब Jim Cornette's Frive Thru पर जिम कॉर्नेट ने भी कहा है कि पॉल को किसी हालत में रेंस पर जीत नहीं मिलनी चाहिए क्योंकि इससे सोशल मीडिया स्टार फैंस के लिए बड़े विलन बन सकते हैं। जिम ने कहा:

"आप इस समय पॉल को चैंपियन नहीं बना सकते। अगर ऐसा हुआ तो सेलिब्रिटी के जरिए फायदा उठाने की चाह में कंपनी खुद को नुकसान करवा बैठेगी क्योंकि इस तरह की बुकिंग से फैंस बहुत निराश हो जाएंगे। सभी जानते हैं कि पॉल इस टाइटल को डिज़र्व नहीं करते। उन्हें केवल 2 मैचों का अनुभव है और उन्हें चैंपियन बनाने से WWE यूनिवर्स उनके खिलाफ खड़ा हो जाएगा।"

रोमन रेंस WWE WrestleMania 39 तक चैंपियन बने रह सकते हैं

रोमन रेंस की गिनती WWE इतिहास के सबसे महान चैंपियंस में की जाने लगी है। यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीतने के बाद वो गोल्डबर्ग, डेनियल ब्रायन, ब्रॉक लैसनर और जॉन सीना समेत कई दिग्गजों को मात देकर उसे डिफेंड कर चुके हैं।

कुछ समय पहले डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि कंपनी उन्हें WrestleMania 39 तक चैंपियन बनाए रखने का प्लान तैयार कर रही है, जहां उनका सामना द रॉक से करवाया जा सकता है। मैल्टजर ने कहा:

"रोमन रेंस को WWE के महान सुपरस्टार्स में से एक के तौर पर बिल्ड किया जा रहा है और संभव है कि द रॉक के खिलाफ चैंपियनशिप मैच के लिए उन्हें WrestleMania 39 तक चैंपियन बनाए रखा जा सकता है।"

ट्राइबल चीफ का आखिरी टाइटल डिफेंस Clash at the Castle में आया, जहां उन्होंने ड्रू मैकइंटायर को संघर्षपूर्ण मुकाबले में मात दी थी। इस मैच में टाइसन फ्यूरी ने थ्योरी को Money in the Bank ब्रीफकेस कैश-इन करने से रोका था। वहीं उस मैच के बाद फ्यूरी और रेंस ने हाथ भी मिलाया, जिससे कयास लगाए जाने लगे हैं कि भविष्य में WWE में उनका मैच भी हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।