Create

दिग्गज ने Raw रीयूनियन के लिए WWE का ऑफर ठुकराने की वजह बताई

रॉ रीयूनियन के दौरान रिंग में मौजूद WWE दिग्गज
रॉ रीयूनियन के दौरान रिंग में मौजूद WWE दिग्गज

ऑल एलीट रैसलिंग के अनाउंसर और WWE हॉल ऑफ फेमर जिम रॉस ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था। इस दौरान रॉस ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने रॉ रीयूनियन के लिए विंस मैकमैहन के निमंत्रण को स्वीकार क्यों नहीं किया था।

एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के आसपास WWE ने घोषणा की थी कि 22 जुलाई मंडे नाइट रॉ का स्पेशल रीयूनियन एपिसोड होगा। अगले दो हफ्तों में, कंपनी ने उन दर्जनों हॉल ऑफ फेमर्स और दिग्गजों के नामों की घोषणा की, जो शो के लिए एक साथ वापस आ रहे थे। स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, हल्क होगन, रिक फ्लेयर, शॉन माइकल्स, बुकर टी और कई अन्य दिग्गजों के शो में आने का जिक्र किया गया था।

यह भी पढ़ें: 8 WWE सुपरस्टार्स जिनकी किस्मत बहुत बुरी रही

दूसरी ओर, कुछ दिग्गजों ने इस शो में शामिल होने के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। WWE हॉल ऑफ फेमर बबा रे डडली, ब्रेट हार्ट और जिम रॉस ने इस निमंत्रण को स्वीकार नहीं किया।

दिग्गज कमेंटेटर ने कहा कि इस प्रस्ताव को स्वीकार करने से उनके बारे में अफवाहें फैलेंगी कि वे WWE में वापस आना चाहते हैं, जो वह नहीं होने देना चाहते थे। इसके अलावा रॉस ने कहा कि टोनी खान की उदारता का लाभ नहीं उठाना चाहते थे।

इस निर्णय के कारण बहुत सारी बातें हुई होती। मेरे लिए मुख्य बात यह थी कि अगर मैं वहां गया होता, तो सोशल मीडिया पर एक वर्ग ऐसा होता जिसने कहा होता कि "ओह, AEW में कुछ तो परेशानी है", "जेआर तो पहले से ही AEW छोड़ने की फिराक में है", वह पहले ही WWE के साथ वापस आ गए हैं। मैं इन नए रैसलर्स को एक मिश्रित संदेश नहीं भेजना चाहता था, जिनका मैं संरक्षक बनने की कोशिश कर रहा हूँ। मैंने लॉकर रूम का माहौल अच्छा बनाये रखने के लिए ये डिसीज़न लिया।

क्या आपको जिम रॉस का ये फैसला सही लगता है ?

youtube-cover

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment