Create

जॉन सीना की ऑनस्क्रीन पहली गर्लफ्रेंड को लेकर WWE दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मैंने प्लान तैयार किया था

WWE दिग्गज जॉन सीना(John Cena)
WWE दिग्गज जॉन सीना(John Cena)
reaction-emoji
PANKAJ

हाल ही में जिम रॉस(Jim Ross) ने अपने पॉडकास्ट में WWE दिग्गज जॉन सीना(John Cena) को लेकर बड़ा खुलासा किया है। जिम रॉस ने साल 2006 में अपने WWE रन के दौरान जॉन सीना के साथ हुए किस्से को साझा किया। ये वो साल था जब जॉन सीना सबसे टॉप के सुपरस्टार थे और इस साल कई स्टोरीलाइन उनकी देखी गई थी। जॉन सीना की रोमांटिक स्टोरीलाइन एक मारिया कनेलिस(Maria Kanellis) के साथ भी इस दौरान देखने को मिली थी। जिम रॉस ने इसी स्टोरीलाइन को लेकर बड़ा बात फैंस को बताई है।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup- टॉप सुपरस्टार को सस्पेंड करने का कारण, अपने पुराने दुश्मन की रिंग में वापसी कराना चाहते थे विंस मैकमैहन

WWE दिग्गज जॉन सीना की स्टोरीलाइन को लेकर बड़ी बात

दरअसल जॉन सीना की ऑनस्क्रीन पहली गर्लफ्रेंड मारिया कनेलिस थी और ये जिम रॉस ने सभी को बताया था। पूर्व WWE एनाउंसर ने कहा कि मारिया का टेलीविजन के लिए परफेक्ट लुक था। जिम रॉस ने बताया कि WWE प्रोग्राम में उस समय मारिया का फ्रैश फेस था। जिम रॉस ने ये भी कहा कि जॉन सीना के लिए मारिया लुक के हिसाब से एकदम परफेक्ट थी।

ये भी पढ़ें:रोमन रेंस से पंगा लेना फेमस WWE सुपरस्टार को पड़ा बहुत ही महंगा, खुद को 'बाप' बताते हुए बिग डॉग ने जबरदस्त अंदाज में की बोलती बंद

आप उन्हें देखो। आपको नहीं लगता कि वो WWE टीवी पर आने के योग्य हैं? ये ही सही बात है। प्रोफेशनल रेसलिंग में उनका फ्रैश फेस था। मारिया का लुक बहुत ही खास WWE टीवी के लिए था। मैंने उस समय सोचा कि वो एक अच्छी च्वाइस हैं और वो इस गणित में नई प्लेयर थी। मारिया के पास हर तरह के टूल्स थे जो चाहिए थे। और अगर जॉन सीना को गर्लफ्रैंड चाहिए थी तो उनसे अच्छा कोई नहीं था।

youtube-cover
मारिया बहुत ही हॉट थी और इस बात को हर कोई मानता है। सबसे खास बात आज भी वो मेरी फेवरेट हैं और उनसे बेहतर कोई नहीं है। मैं उनके लेकर आज भी कहता हूं कि वो अच्छा करें। मेरे हिसाब से जॉन सीना की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रैंड के लिए ये अच्छी डील थी। सीना के साथ मारिया की जो भी बुकिंग हुई थी वो काफी शानदार थी।

जॉन सीना इस समय WWE टीवी पर नहीं है और अब वो पार्ट टाइमर की भूमिका में नजर आते हैं। जॉन सीना ने WWE में बहुत काम किया है और करीब 15 सालों तक उन्होंने फेस की भूमिका में फैंस का दिल जीता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...